लाल साड़ी, मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र, नई-नवेली दुल्हन आरती सिंह ने अपने सुहागन लुक से चुराया सबका दिल


Arti Singh- India TV Hindi

Image Source : X
आरती सिंह ने अपने सुहागन लुक से चुराया सबका दिल

गोविंदा की भांजी आरती सिंह  25 अप्रैल को दीपक चौहान संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। एक्ट्रेस की शादी में तमाम सितारों का तांता देखने को मिला। वहीं अब आरती की शादी की कई इनसाइड तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसमें उनके शादी की रस्मों से लेकर उनकी विदाई तक की झलकियां देखने को मिल रही है। इसी बीच अब हाल ही में आरती सिंह को शादी के बाद पहली बार पति के साथ बाहर धूमते हुए देखा गया है। इस दौरान आरती ने अपने सुहान लुक से लोगों का दिल जीत लिया है। 

सुहागन लुक में छा गईं आरती 

जी हां, हाल ही में शादी के बाद आरती सिंह पति के साथ मुंबई की सड़कों पर नजर आईं। इस दौरान आरती लाल रंग की साड़ी और हाथों में चूड़ा पहने बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। इतना ही नहीं नई-नवेली दुल्हन बनी आरती ने अपने लुक को सिंदूर और मंगलसूत्र से सजाया था। अपने इस सुहागन लुक से आरती ने हर किसी का दिल जीत लिया है। वहीं इस दौरान आरती के ब्लाउज ने भी लोगों का ध्यान खींचा। एक्ट्रेस ने बिकिनी ब्लाउज पहना हुआ था। ब्लाउज को बिकिनी स्टाइल में पहनने का आरती सिंह का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फिलहाल उनका ये स्टाइल स्टेटमेंट लोगों के बीच चर्चा में बना है। 

Arti Singh

Image Source : X

आरती सिंह ने अपने सुहागन लुक से चुराया सबका दिल

शादी के हर फंक्शन में भी आरती ने अपने लुक से जीता सबका दिल

बता दें कि आरती सिंह अपनी शादी के हर फंक्शन में बला की खूबसूरत लगीं। शादी के दिन आरती ने लाल रंग का जोड़ा पहना था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। वहीं हल्दी के दिन एक्ट्रेस ने पिंक और ग्रीन मल्टीकलर का लहंगा कैरी किया था। वहीं संगीत में भी वह अपने लुक से लोगों का दिल जीतती हुई नजर आई थीं। एक्ट्रेस के मेहंदी केलुक की बात करे तो इस दौरान वह पर्पल ड्रेस में नजर आई थीं। 

Latest Bollywood News





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading