‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम सौम्या की हालत देख बेचैन हुए फैंस, जब हॉस्पिटल से एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर


bhabhi ji ghar par hai fame saumya tandon Admitted in Hospital- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
सौम्या टंडन हॉस्पिटल में हुई भर्ती

‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम सौम्या टंडन टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। टीवी एक्ट्रेस सौम्या को उनके हिट रोल गोरी मेम के लिए जाना जाता है। वहीं हमेशा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली गोरी मेम के लेटेस्ट वायरल तस्वीर ने फैंस की चिंता बढ़ा दी है। शनिवार का दिन सौम्या टंडन के फैंस के लिए बुरी खबर लेकर आया है। सौम्या टंडन अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें वहां से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए परेशान कर देना वाला कैप्शन भी लिखा है। इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है।

टीवी की भाभी जी हुई अस्पताल में भर्ती

सौम्या टंडन अस्पताल में भर्ती हैं। एक्ट्रेस ने खुद इस बात कि जानकारी अपने सोशल मीडिया पर फैंस को दी थी। साथ ही उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए हेल्थ अपडेट भी दी है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अस्पताल में इलाज के दौरान की अपनी कुछ परेशान कर देने वाली तस्वीरें शेयर की हैं। पोस्ट किए जाने के बाद उनके कई फैंस और शुभचिंतकों कमेंट बॉक्स में उनके जल्दी ठीक होने की दुआ करने लगे।

सौम्या टंडन हेल्थ अपडेट

टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने अस्पताल से बिस्तर पर लेटे हुए अपनी एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उनके एक हाथ में ड्रिप लगी देखी जा सकता है। दूसरी तस्वीर में अस्पताल का कमरा दिखाई दे रहा है। आखिरी तस्वीर में सौम्या ने आईपैड की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें एक वेब सीरीज का सीन दिख रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए सौम्या ने लिखा, ‘तस्वीरें हमेशा खूबसूरत नहीं होतीं और जिंदगी हमेशा खुशनुमा नहीं होती। ठीक हो रही हूं और जल्द ही फिट होगी। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।’

सौम्या टंडन के बारे में

‘भाबीजी घर पर हैं’ में अपनी भूमिका के लिए सौम्या टंडन फेमस हैं। इसशो में उन्होंने पांच साल से अधिक समय तक काम किया है। उन्होंने साल 2020 में इस शो को अलविदा कह दिया। बता दें कि एक्ट्रेस ‘जब वी मेट’ और ‘वेलकम टू पंजाब’ में काम कर चुकी हैं। 





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading