Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में भाई की पत्नी से शादी करेगा अरमान, इस खतरनाक ट्विस्ट से बर्बाद होगी अभिरा-रूही

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : X
ये रिश्ता क्या कहलाता है

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक नया मोड़ आने वाला है, जिसके बाद अरमान-अभिरा और रूही-रोहित की किस्मत बदल जाएगी। राजन शाही के शो में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। अरमान, अभीरा और रूही का रिश्ता दिन-ब-दिन काफी दिलचस्प होता जा रहा है। रोहित पुरोहित, समृद्धि शुक्ला और गर्विता साधवानी स्टार इस शो मे नई एंट्री के बाद धमाका होने वाला है। दर्शक यह जानने के लिए बेताब हैं कि आगे क्या होने वाला है। अभिरा और अरमान का तलाक फाइनल हो गया है। आने वाले एपिसोड में हम अरमान और रूही की शादी का ट्रैक देखेंगे।

अरमान-रूही की शादी

गर्विता साधवानी उर्फ रूही अपनी सास विद्या को अरमान और अपने अतीत के बारे में सब कुछ बतता देती है, जिसके बाद वह अरमान और रूही की शादी कराने का फैसला करती है। अब जब अभिरा को इस कहानी से बाहर करने का प्लान बन चुका है तो ऐसे में नया इमोशनल ड्रामा देखने को मिलने वाला है। रूही अपनी दूसरी शादी को लेकर बहुत खुश है। अपने परिवार को खुश रखने के लिए अरमान-रूही से शादी करने के लिए राजी हो जाएगा। हालांकि, फैंस जानते हैं कि वह अभिरा से प्यार करने लगा है, लेकिन जल्द ही हम अरमान और रूही को शादी के बंधन में बंधते देखेंगे।

रूही होगी बर्बाद

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अरमान, रूही को भी तलाक के कागज सौंप देता है। खैर, ऐसा कुछ होता तो नहीं हैं ये मनीष का डरावना सपना होता है जो वो दिन में देखता है। वहीं मनीष पूरी तरह से रूही और अरमान की शादी के खिलाफ है क्योंकि उसका मानना है कि अभिरा-अरमान के लिए सही है। तो वह सपने में देखेगा कि अरमान और रूही एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं और शादी कर लेते हैं। सपने में रूही, अरमान से शादी का तोहफा मांगती है और तभी वह उसे तलाक के कागजात सौंप देता है। क्या मनीष का सपना पूरा होगा?

नई एंट्री से होगा धमाका

उम्मीद कि जा रही है कि अरमान और रूही की शादी से पहले रोहित पोद्दार हाउस में दोबारा एंट्री करने वाले हैं। रोहित, अरमान का छोटा भाई है, जिसने रूही से शादी की थी। भले ही अरमान और रूही प्यार करते थे, लेकिन उन्होंने अपने परिवार को खुश रखने के लिए अपने प्यार का बलिदान दे दिया। अभिरा के साथ उनकी शादी अक्षरा की वजह से हुई थी। वहीं अक्षरा की मौत के बाद अब अभीरा सिर्फ अरमान की जिम्मेदारी है।

‘ड्रामा नहीं इस बार सचमुच क्रिटिकल है राखी सांवत की हालत’, एक्स पति रितेश ने दिया हेल्‍थ अपडेट

Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading