Oppo A3 Pro के सामने Apple और Samsung के प्रीमियम फोन भी ‘भरेंगे पानी’

Oppo A3 Pro- India TV Hindi
Image Source : FILE
Oppo A3 Pro

Oppo A3 Pro 5G की लॉन्च डेट कंफर्म हो गई है। इस स्मार्टफोन को 12 अप्रैल को घरेलू बाजार में उतारा जाएगा। ओप्पो के इस मिड बजट स्मार्टफोन में एक खास फीचर मिलेगा, जो Samsung और Apple के प्रीमियम स्मार्टफोन में भी नहीं है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन की डिजाइन, कलर ऑप्शन समेत कई फीचर्स कंपनी ने कंफर्म कर दिए हैं। वहीं, कुछ फीचर्स ऑनलाइन लीक भी हुए हैं। इसमें OLED कर्व्ड डिस्प्ले के साथ-साथ रग्ड डिजाइन देखने को मिलेगा।

IP69 रेटिंग वाला पहला फोन

Oppo का यह स्मार्टफोन IP69 रेटिंग के साथ आएगा। कई प्रीमियम स्मार्टफोन जैसे कि Samsung Galaxy S24 Ultra और iPhone 15 में भी यह रेटिंग नहीं मिलती है। यही नहीं, ओप्पो के सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन Find X7 में भी IP68 रेटिंग ही दिया गया है। Oppo A3 Pro में इसके अलावा Honor X9b की तरह एंटी फॉल डिस्प्ले मिलेगा। चीनी टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन (DCS) ने ओप्पो के इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स रिवील किए हैं।

मिलेंगे ये तगड़े फीचर्स

Oppo A3 Pro में 6.7 इंच का 120Hz रिफ्रेश रेट वाला OLED कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा। इस स्मार्टफोन में सेंटर अलाइंड सिंगल पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन दिया जाएगा। फोन के डिस्प्ले में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। ओप्पो का यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर के साथ आएगा। ओप्पो Reno 11 में भी कंपनी ने यही प्रोसेसर इस्तेमाल किया है। इसके अलावा Realme Narzo 60 Pro और Narzo 70 Pro भी इसी प्रोसेसर के साथ आते हैं।

ओप्पो का यह मिड बजट वाला स्मार्टफोन चीन में लॉन्च किया जाएगा। इसमें 12GB RAM के साथ 512GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। इसके अलावा फोन में 5000mAh बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग फीचर मिलेगा। इस फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जो एक सर्कुलर रिंग में फिट होगा। फोन में 64MP का मेन OIS कैमरा मिलेगा। इसके साथ दो सेकेंडरी कैमरा और LED फ्लैश मिलेंगे। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का कैमरा मिल सकता है। इस फोन में Android 14 पर बेस्ड ColorOS 14 मिलेगा।

Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading