हेमा मालिनी-धर्मेंद्र ने 44वीं सालगिरह का ऐसे मनाया जश्न, ड्रीम गर्ल ने हीमैन संग शेयर की खूबसूरत तस्वीरें


Hema Malini and Dharmendra 44th wedding anniversary inside photos- India TV Hindi

Image Source : X
हेमा मालिनी-धर्मेंद्र

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने गुरुवार, 2 मई 2024 को अपनी 44वीं शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की। दिग्गज अभिनेत्री ने अपने पति धर्मेंद्र संग 44वीं सालगिरह की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही हैं। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल ने अपने एक्स अकाउंट पर जो तस्वीरें शेयर की है उसमें वो हीमैन संग फोटोज के लिए पोज देते हुए नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में लेजेंडरी कपल बड़े-बड़े माला पहने हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

हेमा मालिनी-धर्मेंद्र की 44वीं सालगिरह का जश्न

‘शोले’ की अभिनेत्री हेमा मालिनी इन तस्वीरों में पिंक कलर की साड़ी, लाल बिंदी और सिंदूर में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने हैवी नेकलेस पहना था जबकि धर्मेंद्र डार्क पीच कलर की शर्ट पहने दिखाई दिए। इन तस्वीरों में कपल की बहुत ही खूबसूरत बॉन्ड देखने को मिल रही है। ऑन स्क्रीन ही नहीं ऑफ स्क्रीन भी हेमा मालिनी-धर्मेंद्र की जोड़ी दर्शकों के बीच आज भी हिट है।

मां-पापा संग ईशा देओल ने मचाई धूम

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की 44वीं सालगिरह में उनकी बेटी ईशा देओल भी शामिल थीं। हेमा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘आज घर पर ली गई तस्वीरें।’ ईशा ने भी सालगिरह के जश्न की तस्वीरें शेयर की हैं। इसके पहले ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर मां-पापा की एक अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें सालगिरह की बधाई दी थी। इन तस्वीरों को देख इतना तो साफ है कि पार्टी में ईशा ने पूरे परिवार संग खूब मस्ती की।

हेमा मालिनी-धर्मेंद्र का परिवार

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और हीमैन की पहली मुलाकात 1970 में हुई थी जब वे अपनी फिल्म ‘तुम हसीन मैं जवां’ की शूटिंग कर रहे थे। कई कठिनाइयों के बाद कपल ने 1980 में शादी कर ली। हेमा मालिनी-धर्मेंद्र की दो बेटियां हैं, जिसका नाम ईशा देओल और अहाना देओल है।

Latest Bollywood News





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading