अजय देवगन के अंदाज में दिखीं दीपिका पादुकोण, पूरी तरह बन गई हैं ‘लेडी सिंघम’


Ajay devgn deepika padukone- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
अजय देवगन और दीपिका पादुकोण।

पॉपुलर, खूबसूरत और टैलेंटेड बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही बड़े धमाके के साथ पर्दे पर नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस पहले ही फैंस को अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। अब वो एक बार फिर फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। एक्ट्रेस खुद को पूरी तरह से रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिघम अगेन’ के लिए तैयार कर चुकी हैं। इन दिनों वो फिल्म की शूटिंग में लगी हुई हैं, वो भी अपने प्रेग्नेंसी फेज के बीच। अब हाल में ही फिल्म मेकर्स ने उनके धमाकेदार लुक से तो पर्दा उठाया ही साथ में उनका अंदाज और फिल्म में नजर आने वाले तेवर की झलक भी फैस को दिखा दी है। दीपिका पादुकोण का ये अंदाज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है और लोग उनकी तारीफ करते नही थक रहे हैं। 

रोहित शेट्टी ने दिखाया शक्ति शेट्टी का लुक

हाल में ही दीपिका पादुकोण की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसमें वो पुलिस की खाकी वर्दी में नजर आईं। सामने आई ये तस्वीरें ‘सिंघम’ के सेट से थीं। इनमें दीपिका पादुकोण रोहित शेट्टी के साथ शूटिंग करते नजर आईं। साथ ही उनका बेबी बंप भी देखने को मिला था। अब रोहित शेट्टी ने इसी शूट की एक झलक खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें दीपिका पादुकोण ‘लेडी सिंघम’ लुक में नजर आ रही हैं। इस फिल्म दीपिका के किरदार का नाम शक्ति शेट्टी होने वाला है। रोहित शेट्टी द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में दीपिका पादुकोण अजय देवगन की तरह ही सिंघम का आइकॉनिक एक्शन कर रही हैं।

रोहित शेट्टी ने बताया असली हीरो

दीपिका की तस्वीर पोस्ट करते हुए रोहिट शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरा हीरो…रील में भी और रियल में भी… लेडी सिंघम।’ दीपिका के इस लुक को देखते ही एक फैन ने लिखा, ‘मरजावां’, वहीं एक और फैन ने लिखा, ‘ये देखने लायक होगी। दीपिका अमेजिंग लग रही हैं और यूनीफॉर्म में पावरफुल भी।’ एक और शख्स ने लिखा, ‘दीपिका पादुकोण बनी हैं शक्ति शेट्टी। ये सब बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ेगी।’ वहीं एक और ने रिएक्शन देते हुए लिखा, ‘ये सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर होने वाली है।

यहां देखें पोस्ट

प्रेग्नेंसी के बीच कर रही शूटिंग

बता दें, दीपिका पादुकोण बीते साल दो सुपरहिट फिल्में दी थीं। इसमें शाहरुख खान की ‘जवान’ और ‘पठान’ दोनों ही थीं। अब एक्ट्रेस कई और प्रोजेक्ट्स में नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिलहाल वो अपनी प्रग्नेंसी फेज को खूब एंजॉय कर रही हैं और हाल में ही बेबीमून से लौटी हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस मल्टी स्टारर फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की भी शूटिंग कर रही हैं, जिसमें उनका एक्शन अवतार देखने को मिलने वाया है। इस फिल्म अजय देवगन, रणवीर सिंह, करीना कपूर, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भी दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading