‘भूल भुलैया 3’ के रूह बाबा ने मंजुलिका की तारीफ, विद्या बालन-कार्तिक आर्यन का क्यूट वीडियो वायरल


Bhool Bhulaiyaa 3 Kartik Aaryan praised Vidya Balan- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
‘भूल भुलैया 3’ के रूह बाबा ने मंजुलिका की तारीफ

‘भूल भुलैया 3’ की रिलीज का लोगों को ब्रेसबी से इंतजार है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच अभी से जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। वहीं ‘भूल भुलैया 3’ से विद्या बालन एक बार फिर मंजुलिका बन सबको डारने के लिए तैयार है। इस बीच अब कार्तिक आर्यन और विद्या बालन का क्यूट वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों की बहुत ही प्यारी बॉन्ड देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो फिल्म ‘दो और दो प्यार’ की स्क्रीनिंग के दौरान का है जब ‘भूल भुलैया 3’ के रूह बाबा मंजुलिका से बातचीत कर रहे थे। 

कार्तिक आर्यन पर प्यार लुटाते दिखीं विद्या बालन

विद्या बालन को सपोर्ट करने के लिए कार्तिक आर्यन फिल्म ‘दो और दो प्यार’ की स्क्रीनिंग में पहुचे थे, जिनके साथ वह ‘भूल भुलैया 3’ में नजर आने वाले हैं। इस बीच रूह बाबा और मंजुलिका को एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती मजाक करते हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप विद्या को कार्तिक के गालों को प्यार से खींचते हुए देख सकते हैं। वहीं बॉलीवुड के लकी चार्म कार्तिक आर्यन भी उनकी तारीफ करते हुए नजर आए।

रूह बाबा ने मंजुलिका की तारीफ

कार्तिक आर्यन अपनी को-एक्ट्रेस विद्या बालन की तारीफ करते नजर आए। वायरल वीडियो में ‘भूल भुलैया 3’ के रूह बाबा मंजुलिका की तारीफ करते दिखे। कार्तिक आर्यन एक्ट्रेस विद्या को देख कर कहते हैं कि ‘क्या बात है क्या लग रही हैं आप।’ वहीं बाद में इस बात दोनों ही हंसने लगते हैं। भूल भुलैया फ्रेंचाइजी में विद्या की वापसी की घोषणा ने लोगों को बहुत खुश कर दिया है।

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

‘भूल भुलैया 3’ के रूह बाबा यानी कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। बता दें कि फिल्म में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और विद्या बालन के अलावा माधुरी दीक्षित भी नजर आ सकती हैं।

Latest Bollywood News





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading