अमेरिका में मिली “आदमखोर इंसान” की मौजूदगी, एक व्यक्ति को बस स्टॉप पर मारकर उसके चेहरे को खाता दिखा शख्स


प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi

Image Source : AP
प्रतीकात्मक फोटो

वाशिंगटनः अमेरिका में दुनिया के सबसे खौफनाक हत्या की खबर सामने आ रही है। शायद पहली बार अमेरिका में एक आदमखोर इंसान की मौजूदगी मिली है, जिसने लोगों के बीच भारी दहशत पैदा कर दी है। यह आदमखोर इंसान दूसरे व्यक्तियों को मारकर खा जाता है। अमेरिका के लोग उस वक्त हैरान रह गए जब ये आदमखोर इंसान एक बस स्टॉप पर किसी व्यक्ति की हत्या करने के बाद उसके चेहरे को खाता दिखा। अमेरिका की पुलिस के अनुसार आदमखोर इंसान ने व्यक्ति की हत्या करने के बाद उसका चेहरा, नाक, आंख, कान सब खा लिया था। पुलिस को मौके से मृतक व्यक्ति के यह सब अंग भी गायब मिले। लोगों ने उसे चेहरे समेत अन्य अंगों को खाते देखा।

जब पुलिस ने इस आरोपी को गिरफ्तार किया तो उसने दावा किया कि उस पर किसी ने कब्जा कर लिया है। पुलिस को एक चश्मदीद ने फोन करके बताया कि बस स्टॉप पर एक आदमी दूसरे व्यक्ति के ऊपर चढ़कर उसका चेहरा खा रहा है। यह बात सुनकर पुलिस भी हिल गई। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार इस भयावह घटना में एक संदिग्ध को बस स्टॉप पर एक अन्य व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या करने और उसके चेहरे के कुछ हिस्सों को खाने का आरोप लगाया गया है। लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस (एलवीएमडी) ने एक समाचार विज्ञप्ति में कहा कि लास वेगास के कला जिले में एक व्यापारी के सामने  28 अप्रैल को सुबह लगभग 4:44 बजे दो व्यक्तियों के बीच मारपीट और झड़प हुई थी। इसके 45 मिनट बाद पुलिस को एक चश्मदीद का फोन आया, जिसने कहा कि बस स्टॉप पर एक आदमी दूसरे इंसान के बैठकर उसका चेहरा खा रहा है।

आरोपी ने कहा दांतों से खाया चेहरा और आंख

चश्मदीद के फोन के बाद जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो उसने 29 वर्षीय कॉलिन चेक नामक शख्स को पीड़ित के बगल में घुटने के बल बैठा हुआ पाया। आरोपी के बाल, मुंह और उसके कपड़ों पर जैविक पदार्थ (मानव अंग खाने के निशान) थे।” चेक ने कथित तौर पर अधिकारियों को बताया कि मृतक ने पहले उस पर हमला किया था। ब्रॉडकास्टर द्वारा केनेथ के रूप में पहचाने गए मृतक के चेहरे पर बड़ा घाव लगने और एक आंख और एक कान गायब होने के बाद अस्पताल ले जाया गया। बाद में चिकित्सा कर्मियों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने चेक को गिरफ्तार कर लिया और बाद में खुली हत्या के आरोप में जेल में डाल दिया । उसने दावा किया कि वह बेघर था, ”लगातार पांच दिनों” तक जागता रहा था, क्योंकि उस पर किसी का”कब्जा” था और केनेथ ने उस पर हमला किया था। दस्तावेज़ों में कहा गया है कि उसने जांचकर्ताओं को बताया, ”उसने (केनेथ की) आंखों और कानों को खाने के लिए अपने दांतों का इस्तेमाल किया।” चेक सोमवार को प्रारंभिक सुनवाई के लिए उपस्थित नहीं हुआ, लेकिन बुधवार को दोषारोपण के वक्त मौजूद रहा। 

Latest World News





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading