श्लोका मेहता देवर के फंक्शन में दिखीं परियों जैसी खूबसूरत, क्रूज पार्टी से सामने आया उनका लुक


Shloka Mehta, Anant Ambani- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
श्लोका मेहता देवर के फंक्शन में दिखीं गजब

अनंत-राधिका की दूसरी प्री- वडिंग पार्टी 1 जून को खत्म हो चुकी है। इस बार ये पार्टी क्रूज पर रखी गई थी, जहां एक बार फिर दिग्गज हस्तियों का मेला लगा दिखा। वहीं अब क्रूज पर हुए इस पार्टी की तस्वीरें और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर सामने आ रहे है। अंबानी फैमली से लेकर सेलेब्स तक की पार्टी से जुड़ी तस्वीरें वायरल हो रही है। हालांकि इस बार भी बाॅलीवुड हसीनाओं से ज्यादा अंबानी लेडिज के फैशन के चर्चे हो रहे हैं। हमेशा की तरह एक बार फिर नीता से लेकर ईशा और राधिका तक ने अपने फैशन से लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं अब इस पार्टी से श्लोका का लुक भी सामने आ चुका है।

ऑफ-शोल्डर गाउन में दिखीं गजब

हाल ही में अंबानी फैमिली के एक फैन पेज ने श्लोका का एक वीडियो अपने इंस्टा पर शेयर किया है। इस वीडियो में श्लोका अपने देवर अनंत अंबानी और देवरानी राधिका के फंक्शन के लिए पिंक कलर का ऑफ-शोल्डर गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं। वहीं अपने इस लुक को श्लोका ने लाइट मेकअप और खुले हुए बालों के साथ कंप्लीट किया था। उनका ये लुक भले ही बेहद सिपंल है लेकिन इसमें ही वो गजब की खूबसूरत लग रही हैं और कई बड़ी एक्ट्रेसेस को भी मात दे रही हैं। वहीं इस दौरान कैमरे की तरफ देखकर उनका मुस्कुराना भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। श्लोका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है। लोग उनके इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं।

श्लोका के बारे में

बता दें कि श्लोका मेहता ने आकाश अंबानी से 9 मार्च 2019 को शादी की थी। वहीं शादी के दो साल बाद 2021 में कपल ने अपने बेटे पृथ्वी का स्वागत किया। इसके दो बाद मई 2023 में दोनों बेटी वेदा के पैरेंट्स बने।अब वेदा एक साल की हो गई है और इसके लिए अंबानी परिवार ने सनफ्लावर थीम वाली बर्थडे पार्टी रखी थी, जिसे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज प्री-वेडिंग पार्टी के दौरान मनाया गया था।

Latest Bollywood News





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Verified by MonsterInsights