रोहित शर्मा ने पोस्ट किया राहुल द्रविड़ के लिए फेयरवेल मैसेज, कहा – मेरी पत्नी आपको मेरी…

Image Source : ROHIT SHARMA/INSTAGRAM
रोहित शर्मा ने राहुल द्रविड़ को लेकर किया इमोशनल पोस्ट शेयर।

भारतीय क्रिकेट टीम ने 29 जून को बारबाडोस के केनिंग्सटन ओवल स्टेडियम में टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मुकाबले में साउथ अफ्रीकी टीम को 7 रन से मात देकर 11 साल के बाद कोई आईसीसी ट्रॉफी जीतने में कामयाबी हासिल की थी। इस जीत के बाद जहां रोहित शर्मा की कप्तानी की जमकर तारीफ देखने को मिली तो वहीं हेड कोच राहुल द्रविड़ के लिए भी उनके कार्यकाल की ये सबसे बड़ी उपलब्धि बन गई। इस मैच के साथ द्रविड़ का टीम इंडिया के साथ हेड कोच की भूमिका का कार्यकाल भी खत्म हो गया। वहीं रोहित शर्मा ने भी टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर फाइनल मैच जीतने के साथ कर दिया था। अब रोहित ने द्रविड़ के साथ बिताए अपने सभी पलों को याद करने के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट भी किया है, जिसमें उन्होंने कुछ फोटो भी शेयर की हैं।

मैं भाग्यशाली हूं कि आपके साथ इतने करीब से काम करने का मौका मिला

रोहित शर्मा ने राहुल द्रविड़ को लेकर जो इमोशनल पोस्ट शेयर किया है उसमें उन्होंने लिखा कि मैं अभी अपनी भावनाओं को सही तरीके से व्यक्त करने के सही शब्दों को खोजने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि मैं ऐसा कर पाऊंगा लेकिन ये मेरा प्रयास है। बचपन से सभी की तरह मैं भी आपका सम्मान करता रहा हूं, लेकिन मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि आपके साथ इतने करीब से काम करने का मौका मिला। आपकी गिनती इस खेल के दिग्गजों में की जाती है, लेकिन आपने कोच के तौर पर अपनी इन सारी प्रशंसा और उपलब्धियों को छोड़ दिया था और हमारे लिए कोच के रूप में उस स्तर पर आए जहां हम सभी आपसे कुछ भी कहने की सहजता रखते हैं। यह हम सभी के लिए आपकी तरफ से किसी गिफ्ट से कम नहीं था। आपकी विनम्रता और इस खेल के लिए आपका अभी भी इतना प्यार हम सभी ने आपसे काफी कुछ सीखा। मैं आपके साथ बिताए हर पल को संजो कर रखूंगा। मेरी पत्नी आपको मेरी वर्क वाइफ कहती है और मैं आपको ऐसा कहने के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं।

हम आपकी उस एक कमी को दूर कर काफी खुश हैं

अपने इस इमोशनल पोस्ट में रोहित शर्मा ने आगे लिखा कि आपने अपने करियर में कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की लेकिन एक चीज की कमी थी, मुझे खुशी है कि हमने इसे मिलकर एक साथ हासिल किया। राहुल भाई, आपको अपना विश्वापात्र, अपना कोच और अपना दोस्त कहने से मैं खुद को काफी भाग्यशाली मानता हूं।

ये भी पढ़ें

धोनी की वर्ल्ड चैंपियन टीम से ज्यादा रोहित सेना पर मेहरबान BCCI? इतने गुना बढ़कर मिला पैसा; जय शाह ने कराई धनवर्षा

IND vs ZIM: आखिरी तीन टी20 मैचों के लिए टीम इंडिया में बदलाव, इतने खिलाड़ी बिना खेले ही बाहर
Latest Cricket News

डिस्क्लेमरः यह Live India News की

ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. Live India News की टीम ने संपादित नहीं किया है

Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Verified by MonsterInsights