संस्कारों से परिपूर्ण हैं राहा के पापा रणबीर कपूर, पोलिंग बूथ पर प्रेम चोपड़ा को देखते ही छुए पैर और लगाया गले


Ranbir Kapoor, Prem Chopra- India TV Hindi

Image Source : X
संस्कारों से परिपूर्ण हैं रणबीर कपूर

देशभर में लोकसभा चुनाव का माहौल बना हुआ है। आज 6 राज्यों में लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवे चरण की वोटिंग हुई, जिसमें महाराष्ट्र का नाम भी शामिल था। आम जनता से लेकर बॉलीवुड पर भी वोटिंग का उत्साह नजर आया। शाहरुख खान, अक्षय कुमार, जाह्नवी कपूर, वरुण धवन, अनिल कपूर, दीपिका पादुकोण , रणवीर सिंह अमिताभ बच्चन , रेखा, रणबीर कपूर जैसे कई सितारों ने वोट देकर अपनी जिम्मेदारी पूरी की है। इस दौरान सेलेब्स के वोटिंग बूथ पर पहुंचने से लेकर लाइन में खड़े होने तक की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हालांकि इसी बीच रणबीर कपूर का एक वीडियो सामने आया है जो सबसे ज्यादा लोगों के बीच सुर्खियों में बना हुआ है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि राहा के पापा संस्कारों से परिपूर्ण हैं।

बेहद संस्कारी हैं रणबीर कपूर

दरअसल, हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं, उसमें रणबीर वेटिंग बूथ पर मतदान के दौरान दिग्गज कलाकार प्रेम चोपड़ा के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं इनके साथ शर्मन जोशी भी दिखाई दिए। बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के ज्यादातर सितारों ने बांद्रा के सेंट ऐनीज स्कूल में अपना वोट डाला, जहां रणबीर कपूर की मुलाकात दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा से हुई। ऐसे में इस दौरान रणबीर ने प्रेम चोपड़ा को देखते ही उनके पैर छुए इसके बाद उन्हें गले लगाकर उनसे बड़े ही प्यार से बात करते नजर आए। अब एक्टर के इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और इस खूबसूरत नजारे को देख फैंस रणबीर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फैंस एक्टर के अंदाज को देख उनको बेहद संस्कारी बता रहे हैं। 

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

वहीं रणबीर के वर्क फ्रंट की बात करे तो एक्टर ‘एनिमल’ में आखिरी बार नजर आए थे। इस फिल्म में उनका किरदार काफी धमाकेदार है। रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी के साथ एक्टर की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली थी। वहीं अब एक्टर ‘रामायण’ में राम का किरदार निभाएंगे और वो इसी की तैयारी में लगे हुए हैं। डायरेक्टर नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में रणबीर कपूर और साई पल्लवी लीड रोल में हैं। इसके अलावा, वह आलिया भट्ट और विक्की कौशल अभिनीत एक प्रमुख फिल्म लव एंड वॉर के लिए तैयार हैं, जिसे संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित किया जाएगा। साथ ही पाइपलाइन में संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल के सीक्वल ‘एनिमल पार्क’ में भी वह डबल रोल में दिखाई देंगे। वह अबरार के छोटे भाई अजीज और रणविजय की भूमिका में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Verified by MonsterInsights