‘वो आपको कैबिनेट पद का लालच देंगे, लेकिन…’, पीएम मोदी का INDI अलायंस पर निशाना


एनडीए संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी।- India TV Hindi

Image Source : PTI
एनडीए संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी।

लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद अब एनडीए की सरकार जल्द ही बनने जा रही है। शुक्रवार को एनडीए संसदीय दल की बैठक में सर्वसम्मति से नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद के लिए चुन लिया गया है। पीएम मोदी ने इस अवसर पर सभी सहयोगी दलों और सांसदों का आभार जताया और विपक्षी दलों पर भी खूब निशाना साधा। पीएम मोदी ने सांसदों को किसी भी साजिश से बचने की सलाह दे दी है।

अफ़वाहों और ब्रेकिंग न्यूज से देश नहीं चलेगा- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने एनडीए संसदीय दल की बैठक में कहा- “लोग आपके पास आएंगे और कहेंगे कि वे आपको कैबिनेट में जगह दिला सकते हैं। अब तकनीक ऐसी है कि मेरे हस्ताक्षर वाली सूची भी सामने आ सकती है। मैं आपसे आग्रह है कि ये सभी प्रयास बेकार हैं। मैं सभी सांसदों से आग्रह करता हूं कि वे इन साजिशों का शिकार न बनें। INDI एलायंस ने इन चुनावों में फर्जी खबरों में विशेषज्ञता हासिल कर ली है, उनके पास दोहरी पीएचडी है। वे इसका उपयोग कर सकते हैं। अफ़वाहों से और ब्रेकिंग न्यूज़ के आधार पर देश नहीं चलेगा।”

पल मेरे लिए भावुक करने वाला- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं आप सबका हृदय से बहुत आभार व्यक्त करता हूं। जो साथी विजयी होकर आए हैं वे सभी अभिनंदन के अधिकारी हैं…मेरा सौभाग्य है कि एनडीए संसदीय दल के नेता रूप में आप सबने सर्वसम्मिति से चुनकर मुझे एक नया दायित्व दिया है इसके लिए मैं आपका आभारी हूं। हम सबके बीच विश्वास का सेतु मजबूत है, ये अटूट रिश्ता विश्वास की मजबूत धरातल पर है और ये सबसे बड़ी पूंजी होता है ये पल मेरे लिए भावुक करने वाले भी हैं आप सबका जितना धन्यवाद करूं उतना कम है।

Latest India News





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Verified by MonsterInsights