‘पंचायत 3’ के सचिव जी का देखा क्या ये नया अंदाज, गांव में शहरी बाबू बन घूमते आए नजर

panchayat sachiv ji, Jitendra Kumar- Live India News

पंचायत‘ में जितेंद्र कुमार ने सचिव जी का किरदार निभाया है। इस सीरीज में उनकी एक्टिंग लोगों को बहुत पसंद आई। इस वेब सीरीज के पिछले हिट 2 सीजन में सचिव जी और रिंकी की खूबसूरत केमिस्ट्री भी देखने को मिली, लेकिन अभी तक उनकी लव स्टोरी की गाड़ी दोस्ती पर ही अटकी हुई है। वहीं सीरीज में सचिव जी यानी जितेंद्र कुमार जितने सरल और सिंपल दिखाई देते हैं उतने ही रियल लाइफ में भी हैं। इस बीच अब ‘पंचायत’ की रिंकी के सचिव जी का शहरी बाबू लुक सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्हें गांव की सैर करते देख सकते हैं।

‘पंचायत’ के सचिव जी बने शहरी बाबू

जितेंद्र कुमार को वेब सीरीज ‘पंचायत’ ने रातोंरात स्टार बना दिया है। इतना ही नहीं उनके करियर को नई ऊंचाई मिली है। ‘कोटा फैक्ट्री’ में जीतू भैया तो वहीं ‘पंचायत’ में सचिव जी का रोल प्ले कर लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली है। दर्शकों अब उनके अभिनय के इस कदर दीवाने हो गए हैं कि उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं। जितेंद्र कुमार ने सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका नया शहरी बाबू अंदाज देखने को मिल रहा है। वो एक गांव में घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं।

रिंकी के बिना गांव में घूमते दिखे सचिव जी

‘पंचायत 3’ के सचिव जी को गांव में कभी नदी तो कभी सुकून के पल बीताते देख सकते हैं। शहरी बाबू के लुक में वह गांव की सैर करते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर ‘तेरे बिन’ गाने के साथ पोस्ट किया है। वहीं अमेजन प्राइम वीडियो ने भी इस कमेंट करते हुए रिंकी का नाम लेकर एक्टर को चिढ़ाते देख सकते हैं।

जितेंद्र कुमार के बारे में

‘पंचायत ‘ के सचिव जी उर्फ जितेंद्र कुमार को अब तक 2 फिल्मफेयर ओटीटी पुरस्कारों सहित कई पुरस्कार मिले हैं। जितेंद्र कुमार ने 2013 में ‘मुन्ना जज्बाती: द क्यू-टिया इंटर्न’ में अभिनय किया। वहीं उन्हें ‘टेक कन्वर्सेशन्स विद डैड’, ‘ए डे विद’, ‘टीवीएफ बैचलर्स’ और ‘कोटा फैक्ट्री’ में देखा गया है।

Live Entertainment News

Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Verified by MonsterInsights