पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी को भी नहीं रहा अपनी टीम पर भरोसा, भारत के इन दो खिलाड़ियों से डरे

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी को भी नहीं रहा अपनी टीम पर भरोसा, - Live India News

IND vs PAK:भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 का एक अहम मुकाबला खेला जाना है। दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस मुकाबले का आयोजन 09 जून को किया जाएगा। दोनों टीमों के बीच मैच न्यूयॉर्क के नसाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मैच खेला जाएगा। इस मैच से पहले पाकिस्तान खिलाड़ियों पर काफी ज्यादा दबाव होगा। दरअसल उनकी टीम को अपने पहले मैच में अमेरिका जैसी छोटी टीम से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया अपना पहला मैच एकतरफा अंदाज में जीतकर यहां आ रही है। इसी बीच पाकिस्तान के एक पूर्व खिलाड़ी ने टीम इंडिया को दो बड़े स्टार खिलाड़ियों को लेकर बड़ बयान दिया है।

पाकिस्तानी पूर्व खिलाड़ी का बड़ा बयान

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर फवाद आलम ने कहा कि बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम को अगर रविवार को होने वाले मैच में भारत को हराकर टी20 विश्व कप में अपना अभियान पटरी पर लाना है तो उसे विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे स्टार खिलाड़ियों पर लगाम लगानी होगी। आलम में पीटीआई से कहा कि विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह अपने अपार अनुभव और कौशल के कारण भारत की तरफ से मैच में अपनी छाप छोड़ेंगे। वे बड़ी आसानी से पाकिस्तान से मैच छीन सकते हैं। उन्होंने कहा कि एक टीम के रूप में भारत बेहद संतुलित है और उनसे पार पाना वास्तव में बेहद मुश्किल होगा।’’
फवाद आलम जिन्होंने पाकिस्तान की तरफ से 19 टेस्ट, 34 वनडे और 24 टी20 इंटरनेशनल मैच खेला है उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ मैच में मोहम्मद आमिर को मैच विनर के रूप में प्रदर्शन करना होगा जैसा कि उन्होंने 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में किया था। आलम ने कहा कि मुझे लगता है कि मोहम्मद आमिर को खुद पर विश्वास करके मैच विनर प्रदर्शन करना होगा। इसके अलावा कप्तान बाबर की भूमिका अहम रहेगी।
मोहम्मद आमिर पर करना होगा भरोसा!
आमिर अमेरिका के खिलाफ सुपर ओवर में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे लेकिन आलम ने कहा कि उन्हें चुका हुआ मानना जोखिम भरा होगा। उन्होंने कहा कि उस सुपर ओवर के आधार पर आप आमिर को दोष नहीं दे सकते। वह अब वैसा गेंदबाज नहीं रहा जैसे चार साल पहले हुआ करता था। वह विभिन्न लीग में खेल रहे हैं और अभी पाकिस्तान का सर्वश्रेष्ठ और अनुभवी गेंदबाज हैं। आपको बता दें कि मोहम्मद आमिर पहले भी बड़े टूर्नामेंट में भारतीय बल्लेबाजी को परेशान कर चुके हैं। वहीं टीम इंडिया साल 2019 के बाद पहली बार इस गेंदबाज का सामना कर रही है।
यह भी पढ़ें
T20 वर्ल्ड कप 2024 में किसी ने नहीं सोचा होगा ऐसा, प्वॉइंट्स टेबल में हुआ बड़ा उलटफेर
AFG vs NZ: न्यूजीलैंड के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड, अफगानिस्तान ने किया बुरा हाल
Latest Cricket News

Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Verified by MonsterInsights