मेंहदी वाला घर 5 जुलाई 2024: फिर मुश्किल में राहुल-मौली का प्यार, किसके कहने पर हुआ बवाल?

mehndi wala ghar- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
मेहंदी वाला घर

मेहंदी वाला घर के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत एनजीओ की महिलाओं के धरने से होती है। एनजीओ की महिलाएं आकर मेहंदी वाले घर के सामने धरने पर बैठ जाती हैं और जानकी मां और राहुल के खिलाफ नारेबाजी करती हैं। महिलाएं जानकी मां को बाहर आने के लिए कहतीहैं। इस पर स्वरा उनसे बहस करने लगती है, लेकिन जानकी मां उसे शांत करा देती हैं। स्वरा महिलाओं से पूछती है कि वे कौन हैं? ऑर्गनाइजेशन की हेड जानकी मां से सवाल करने लगती है। वह राहुल और रति की शादी का सच जानना चाहती हैं। जानकी मां और पूरा घर इस पर स्पीचलेस हो जाता है। सुप्रभा भी ऑर्गनाइजेशन की औरतों के साथ जुड़ जाती है और जानकी मां का अपमान करती है। ऑर्गनाइजेशन की औरतें जानकी मां को शादी का सर्टिफिकेट दिखाती हैं और सवाल पूछती हैं।

राहुल-मौली की हुई बेइज्जती

राहुल उन औरतों के सामने अपनी बात कहने की कोशिश करता है। वह सबको अपनी और रति की शादी का सच बताता है। लेकिन, सब रति को बाहर आने को कहती हैं। राहुल कहता है कि ये उसके और रति के बीच की बात है, इसलिए उन्हें यहां से चले जाना चाहिए। लेकिन, सुप्रभा उन सबको भड़काती है, जिससे वह राहुल की बेइज्जती करती हैं। मौली इस पर नाराज हो जाती है, वह राहुल का साथ देती है, जिसे लेकर सुप्रभा उसकी बेइज्जती करती है। वह सबको मौली के खिलाफ भी भड़का देती है। राहुल सुप्रभा को वॉर्निंग देता है कि वह मौली के खिलाफ कुछ ना कहे।

सुप्रभा ने भड़काई आग

सुप्रभा जानकी मां से सच बोलने को कहती है, लेकिन जानकी मां शांत रहती हैं। ऑर्गनाईजेशन की महिला जानकी मां को पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की धमकी देती है। ये सुनकर रति बाहर आ जाती है। वह ऐसे दिखाने की कोशिश करती है, जैसे उसने अग्रवाल फैमिली को बचाया है और कहती है कि उसकी और राहुल की पिछली रात वैसी ही लड़ाई हुई थी जैसी कि दूसरे शादीशुदा कपल्स की होती है। रति सबके सामने राहुल का हाथ पकड़ लेती है। वह कहती है कि अग्रवाल परिवार के साथ वह पूरी तरह सुरक्षित है।

रति पर आया राहुल को गुस्सा

राहुल इस पर गुस्सा हो जाता है और रति का हाथ छोड़ने की कोशिश करता है, लेकिन वह उसे धमकी देती है कि अगर उसने ऐसा कुछ किया तो पूरे परिवार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। ऑर्गनाइजेशन की महिलाओं की डिमांड सुनकर विजय वादा करता है कि वह आने वाले सात दिनों में राहुल और रति की शादी कराएगा, ये सुनकर सब हैरान रह जाते हैं। 

जानकी मां से बात करेगी मौली

राहुल रति के साथ रूखा व्यवहार करता है और रति पूरे परिवार के सामने ऐसा दिखावा करती है कि कि उसे परिवार की इज्जत की बहुत फिक्र है। राहुल के माता-पिता और जानकी मां रति की बात सुनकर खुश हो जाते हैं। दूसरी तरफ मौली मनोज, ज्योति और राहुल के साथ रति के पार्टनर को लेकर अपना शक जाहिर करती है। हरि उन्हें बताता है कि उसने रति को सुबह घर के बाहर किसी से चोरी-छिपे बात करते देखा था। जिसे सुनकर मौली का शक पक्का हो जाता है। वह ये साबित करने में जुट जाती है कि रति झूठी है, वह जानकी मां से इस बारे में बात करने के लिए जाती है और राहुल और मनोज को अपने साथ जाने से मना कर देती है।

डिस्क्लेमरः यह Live India News की

 

ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. Live India News की टीम ने संपादित नहीं किया है

Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Verified by MonsterInsights