मेहंदी वाला घर 11 जून 2024: घर वापस लौटे मौली और राहुल, वैभव को पता चला सच

mehndi wala ghar- India TV Hindi

mehendi wala ghar: मेहंदी वाला घर के नए एपिसोड की शुरुआत मौली और राहुल के साथ होती है। मौली राहुल से पूछती है कि जब उसने रति को बताया कि वो उससे प्यार नहीं करता तो रति ने क्या कहा? राहुल बताता है कि रति ये जानकर दुखी थी, लेकिन वो समय के साथ समझ जाएगी। उसने राहुल को बताया कि रति उसके कमरे में आई थी, कुछ परेशान लग रही थी और शायद उसे शराब भी उसी ने पिलाई थी। राहुल कहता है कि वह इस मामले को संभाल लेगा, लेकिन मौली कहती है कि वह रति से बात करना चाहती है, क्योंकि रति ये दर्द बर्दाश्त नहीं कर पाएगी। उसे पता है कि जब सामने से कोई रिजेक्ट करता है तो कैसा लगता है। इसी बीच, कोई घंटी बजाता है। राहुल दरवाजा खोलता है तो सामने मौली खड़ी होती है। रति राहुल से कहती है कि वह सुबह से उसे तलाश कर रही है। इस पर राहुल उसे अंदर आने को कहता है।

स्वरा पर टूटा अजय का गुस्सा

दूसरी तरफ अजय गुस्से में नजर आता है। जानकी कहती है कि मैंने उसे समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह नही समझ रहा। स्वरा अजय के लिए चाय लेकर आती है, लेकिन वह चाय पीने से मना कर देता है। स्वरा अजय से माफी मांगती है, लेकिन अजय ये कहते हुए उसे माफ करने से मना कर देता है कि वह उसे उसके माता-पिता से 25 साल दूर रखने के लिए माफी मांग रही है या सच छुपाने के लिए। स्वरा कहती है कि उसने ये सब अपने बेटे के लिए किया। इस पर अजय गुस्से में कहता है कि ये पागलपन बंद करो, मैं ये सब आज ही खत्म कर दूंगा।

रति को मौली-राहुल ने बताया सच

रति कमरे में मौली को देखती है। मौली कहती है कि उसे ये सब अभी-अभी पता चला, नहीं तो वो उन लोगों से दूर मुंबई जा रही थी। राहुल कहता है कि ये सारी गलती उसकी है। दोनों रति से माफी मांगते हैं। राहुल कहता है कि उसे पता है कि ये सब जानने के बाद रति उससे शादी नहीं करना चाहेगी। मौली कहती है कि वह तब तक राहुल से शादी नहीं करेगी, जब तक उसकी फीलिंग राहुल के नहीं बदल जाती। रति कहती है कि वह स्वार्थी नहीं है, मेरी फीलिंग्स मायने नहीं रखती, उसके लिए राहुल और मौली की फीलिंग्स मायने रखती है, क्योंकि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। इसलिए वो दोनों के बीच नहीं आएगी। रति कहती है कि वह इस बात से खुश है कि दोनों ने उसे सब बता दिया।

रति लेगी बदला!

राहुल रति को गले लगाता है और कहता है कि वह हमेशा उसकी बेस्ट फ्रेंड रहेगी। मौली और राहुल रति को थैंक्स कहते हैं। वहीं मौली रति से कहती है कि उसे भी जल्दी ही राहुल जैसा लाइफ पार्टनर मिल जाएगा। राहुल कहता है कि वह घर जाकर सबको सच बता देंगे। रति भी दोनों के साथ आने के लिए कहती है, नहीं तो सबको लगेगा कि वह दुखी है और सब छोड़कर लंदन चली गई है, वह सबको बताना चाहती है कि वह भी इससे खुश है। लेकिन, अंदर ही अंदर रति नाराज रहती है और कहती है कि उसे किसी भी कीमत पर राहुल चाहिए। क्योंकि, वह हमेशा से उसका था।

अजय ने वैभव को सच बताने का किया फैसला

अजय कहता है कि वह वैभव को बता देगा कि उसके असली माता-पिता कौन हैं। स्वरा उसे ऐसा करने से मना करती है और रोने लगती है। वह जानकी मां और हरि को अजय को ऐसा करने से रोकने को कहती है। इसी बीच राहुल, रति और मौली आ जाते हैं। राहुल मौली का हाथ पकड़ लेता है, इस पर मौली कहती है कि सब देख रहे हैं। राहुल कहता है कि उन्हें देखने दो, क्योंकि मैं तुम्हारा हाथ हमेशा के लिए थामने वाला हूं।

स्वरा के झूठ से उठा पर्दा

अजय वैभव को आवाज देता है और हरि उसे ऐसा करने से मना करता है। अजय हरि की बात मानने से इनकार कर देता है, इस पर हरि कहता है कि उसे अपने फैसले पर पछतावा होगा। अजय स्वारा से कहता है कि तुमने मुझे मेरे माता-पिता से 25 साल दूर रखा। वह मनोज से अजय को समझाने को कहती है और वैभव को सब सच बताने से मना करती है। अजंता पूछती है कि आखिर सच क्या है। विजय और मनोज अजय को रोकते हैं। अजय कहता है कि स्वरा ने उससे झूठ कहा, उसने कहा कि उसके भाईयों ने स्टोर को बचाने के लिए पैसे दिए हैं। उसके झूठ के चलते वह कभी उज्जैन नहीं आया और अक्षय यहां अकेला रह गया। उसने पाप किया है, उसे सजा मिलनी चाहिए। ये सुनकर सभी हैरान रह जाते हैं। मनोज कहता है कि गुस्से में कुछ मत करो।

वैभव को पता चला सच

तभी राहुल और मौली भी घरवालों के चिल्लाने की आवाज सुन लेते हैं। अजय कहता है, मुझे छोड़ा वैभव को सच पता होना चाहिए। वैभव पूछता है कि क्या सच और सब उसकी तरफ देखने लगते हैं। अजय कहता है कि मुझे छोड़ो, वैभव को सच पता होना चाहिए। स्वरा वैभव से कहती है कि मेरे साथ चलो, किसी की बात मत सुनो। वैभव पूछता है कि कि क्या हुआ है। अजय कहता है कि स्वरा तुम्हारी मां नहीं है, मेरी बात ध्यान से सुनो। स्वरा कहती है कि मैं आपसे भीख मांगती हूं, लेकिन अजय वैभव को बता देता है कि वह और स्वरा उसके माता-पिता नहीं हैं। ये सुनकर सब रोने लगते हैं। अजय वैभव को बताता है कि हमने तुम्हे गोद लिया है, वैभव को लगता है कि अजय ने भांग पी ली है। अजय कहता है कि वह नशे में नहीं है।

वैभव ने स्वरा को मां मानने से किया इनकार

अजय वैभव को बताता है कि उसके असली माता-पिता तन्वी और विजय हैं। दोनों के ट्विन हुए थे। वैभव स्वरा से पूछता है कि अजय क्या कह रहा है। अजय कहता है कि स्वरा अपनी पूरी जिंदगी झूठ बोलती आई है, मैं तुम्हे सच बता रहा हूं, हमारा कोई बच्चा नहीं है। स्वरा वैभव से कहती है कि वही उसकी मां है और उसे गले लगा लेती है। वैभव उसे खुद से दूर कर देता है और कहता है कि वह उसे अपना बेटा कह सकती है, लेकिन वह स्वरा को कभी अपनी मां नहीं कहेगा। वह कहता है कि स्वरा ने उसका विश्वास तोड़ दिया है। मौली राहुल को भगवान राम के पास लेकर जाती है और कहती है कि उसे अपने माता-पिता पर भरोसा करना होगा, क्योंकि उन्हें उसकी जरूरत है।

Live Entertainment News 

Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Verified by MonsterInsights