अमेरिका के वाटर पार्क में गोलीबारी से दहशत, 10 लोगों के घायल होने की खबर

mass shooting, water park- Live India News

Mass Shooting America:  अमेरिका में एक बार फिर गोलीबारी की घटना से दहशहत फैल गई। गोलीबारी की यह घटना मिशिगन के सबसे बड़े शहर डेट्रायट के पास एक वाटर पार्क में हुई जहां कम से कम 10 लोगों के घायल होने की खबर है। यह घटना वहां शनिवार की शाम को हुई जब लोग वाटर पार्क की सैर करने गए थे।

गोलीबारी करनेवाला शख्स फरार

गोलीबारी करने वाला शख्स फरार हो गया है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि वह आसपास के किसी घर में छिपा हुआ है।  घटनास्थल से संदिग्ध द्वारा इस्तेमाल की गई बंदूक बरामद की गई। घायल लोगों में बच्चे भी शामिल हैं। ओकलैंड काउंटी के अधिकारी ने बताया कि मिशिगन के रोचेस्टर हिल्स में ब्रुकलैंड्स प्लाजा स्प्लैश पैड पार्क के सामने एक व्यक्ति शाम करीब 5 बजे (2100 GMT) एक वाहन से उतरा और 9mm सेमीऑटोमैटिक ग्लॉक पिस्टल से करीब 30 गोलियां चलाईं। उसने इस कई बार रिलोड भी किया।

मिशिगन के गवर्नर ने घटना पर जताया दुख

बता दें कि रोचेस्टर हिल्स डेट्रॉइट से लगभग 30 मील (50 किमी) उत्तर में है। इसका नजदीकी शहर ऑक्सफ़ोर्ड टाउनशिप है जो ओकलैंड काउंटी में ही पड़ता है। यहां 2021 में एक स्कूल में छात्र एथन क्रम्बली ने अंधाधुंध फायरिंग कर चार छात्रों की हत्या कर दी थी। उसने छह अन्य छात्रों और एक टीचर को घायल कर दिया था।मिशिगन के गवर्नर ग्रेचेन व्हिटमर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा, “रोचेस्टर हिल्स में गोलीबारी की घटना के बारे में जानकर मैं बहुत दुखी हूं।”

Latest World News

Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Verified by MonsterInsights