कर्नाटक के हावेरी में पुणे-बैंगलोर नेशनल हाइवे पर भीषण रोड एक्सीडेंट, 13 लोगों की मौत


पुणे-बैंगलोर नेशनल हाइवे पर भीषण रोड एक्सीडेंट- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
पुणे-बैंगलोर नेशनल हाइवे पर भीषण रोड एक्सीडेंट

हावेरीः कर्नाटक के हावेरी में भीषण रोड एक्सीडेंट में 13 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, हावेरी के बडगी में रोड पर खड़े वाहन में एक गाड़ी टकरा गई। यह दुर्घटना आज सुबह हावेरी जिले के बडगी तालुक में गुंडेनहल्ली क्रॉस के पास पुणे-बैंगलोर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई। रोड पर खड़ी लॉरी से टकराने के बाद यात्री गाड़ी पुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। गाड़ी में लोगों के शव मिले। दमकल विभाग के कर्मचारी गाड़ी में फंसे शवों को निकाल रहे हैं। 

चिनचोली मयम्मा के दर्शन करके लौट रहे थे लोग

पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला है कि मृतक शिमोगा जिले के भद्रावती तालुक में होलेहोन्नूर के पास एम्मीहट्टी गांव के रहने वाले थे।  यह दुर्घटना तब हुई जब एक व्यक्ति कलबुर्गी जिले के चिनचोली मयम्मा के दर्शन के बाद अपने पैतृक गांव लौट रहा था। मरने वाले 13 लोगों में एक बच्चा भी शामिल है। 

गांव में पसरा मातम

हावेरी के एसपी अंशुकुमार ने घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने बताया कि फायर ब्रिगेड और पुलिस कर्मियों ने शवों को टीटी वाहन से निकाला और घायलों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है।  13 लोगों की मौत की खबर सुनकर एम्मेहट्टी गांव के लोग सदमे में हैं और गांव में मातम छा गया है। बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी लोग एक ही गांव के हैं। 

Latest India News





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Verified by MonsterInsights