‘अजमल, हुसैन को वोट देना बैल से दूध की उम्मीद करने जैसा’, हिमंत विश्व शर्मा का चौंकाने वाला बयान


Lok Sabha Elections 2024, Lok Sabha Elections, Elections 2024- India TV Hindi

Image Source : PTI FILE
असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा।

गुवाहाटी: असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने सूबे के मुस्लिम बहुल लोकसभा क्षेत्र धुबरी में चुनाव प्रचार के दौरान एक चौंकाने वाला बयान दिया है। शर्मा ने गुरुवार को ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के मौजूदा सांसद बदरुद्दीन अजमल और कांग्रेस उम्मीदवार रकीबुल हुसैन पर निशाना साधते हुए कहा कि इन दोनों नेताओं के लिए वोट करना ‘बैल से दूध की उम्मीद’ करने जैसा होगा। उन्होंने दावा किया कि 7 मई को आम चुनाव के तीसरे चरण में असम गण परिषद (AGP), AIUDF और कांग्रेस के उम्मीदवारों के बीच त्रिकोणीय मुकाबला होगा।

‘धुबरी में अजमल का समय खत्म हो गया है’

गोलकगंज, बिलासीपारा और गौरीपुर में सार्वजनिक कार्यक्रमों में मुख्यमंत्री सरमा ने पुष्टि की कि बीजेपी की सहयोगी AGP उन क्षेत्रों में समर्थन हासिल कर रही है, जहां पहले लोगों के बीच उनका कोई प्रभाव नहीं था। गोलकगंज में एक सार्वजनिक बैठक में उन्होंने क्षेत्र में AIUDFऔर कांग्रेस के समर्थन में गिरावट की बात पर जोर देते हुए कहा, ‘लोगों को एहसास हो गया है कि धुबरी में अजमल का समय खत्म हो गया है और उन्हें रकीबुल की जरूरत नहीं है।’ धुबरी के 26 लाख वोटर्स 13 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे जिनमें AIUDF के बदरुद्दीन अजमल, कांग्रेस के रकीबुल हुसैन और AGP के जावेद इस्लाम शामिल हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी हुसैन ने की CM की आलोचना

सीएम शर्मा ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की ‘माफिया राज’ वाली टिप्पणी को लेकर उन पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा, ‘प्रियंका गांधी ने कांग्रेस शासन के दौरान माफिया राज के दिन नहीं देखे हैं। आज राज्य में न कोई बम विस्फोट है, न कोई गोली चल रही है, न कोई उल्फा है, न कोई NDFB, सिर्फ रोकीबुल हुसैन का माफिया राज था।’ मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि प्रियंका और राहुल गांधी को असम के लोगों के बीच कोई समर्थन नहीं है। सरमा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस उम्मीदवार रकीबुल हुसैन ने असम के मुख्यमंत्री की आलोचना करते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के बाद उन्होंने अपना रुख बदल लिया है। (IANS)

Latest India News





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading