राहुल गांधी की तारीफ क्यों कर रहे हैं पाक नेता? बीजेपी ने फवाद चौधरी के पोस्ट पर उठाए सवाल


फवाद चौधरी, राहुल गांधी- India TV Hindi

Image Source : फाइल
फवाद चौधरी, राहुल गांधी

Pakistani leaders praising Rahul Gandhi: पाकिस्तान के पूर्व मंत्री चौधरी फवाद हुसैन द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर किए गए एक पोस्ट को लेकर देश में सियासत तेज हो गई है। फवाद चौधरी ने अपने पोस्ट में राहुल गांधी के भाषण का कुछ हिस्सा शेयर किया है। फवाद चौधरी ने वीडियो के साथ लिखा है-राहुल ऑन फायर। अब इस पर बीजेपी ने हमलावर रुख अपना लिया है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने फवाद चौधरी द्वारा राहुल गांधी की तारीफ करने पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा-कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान के साथ। 

कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान के साथ

शहजाद पूनावाला ने लिखा, इससे पहले हाफिज सईद ने कहा था कि कांग्रेस उसकी पसंदीदा पार्टी है। मणिशंकर अय्यर पीएम मोदी को हटाने के लिए समर्थन मांगने पाकिस्तान गए थे। हमें याद है कि हाल में कांग्रेस नेताओं द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे। और बीके हरिप्रसाद ने खुलेआम पाकिस्तान के लिए वकालत की थी। समय-समय पर कांग्रेस नेताओं पाकिस्तानी आतंकवादियों का बचानव किया। आज रिश्ता साफ है-कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान के साथ! मुस्लिम लीग के घोषणापत्र से लेकर मुस्लिम लीग बनने तक पाकिस्तान का बयान इंडिया गठबंधन के उस बयान के एक दिन बाद आया है जिसमें उसने कहा है कि आइए ‘वोट जिहाद’ करें।

वोट जिहाद की अपील 

बता दें कि फर्रुखाबाद लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार के पक्ष में वोट मांगते हुए समाजवादी पार्टी की नेता मारिया आलम ने बीजेपी सरकार को हटाने के लिए वोट जिहाद की अपील की थी। उन्होंने इसे अल्पसंख्यक समुदाय के लिए मौजूदा परिस्थितियों में जरूरी बताया था। मारिया आलम कांग्रेस के सीनियर नेता सलमान खुर्शीद की भतीजी हैं। 

फवाद चौधरी के पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि पाकिस्तान के साथ कांग्रेस का गठबंधन इससे ज्यादा स्पष्ट नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि चौधरी फवाद हुसैन राहुल गांधी को बढ़ावा दे रहे हैं। क्या कांग्रेस पाकिस्तान में चुनाव लड़ने की प्लानिंग कर रही है?

दरअसल, फवाद चौधरी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें राहुल गांधी राम मंदिर उद्घाटन के बारे में बोल रहे ते और पूछ रहे थे कि क्या इस अवसर पर किसी गरीब व्यक्ति को आमंत्रित किया गया था। 

Latest India News





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading