Winsol Engineers gmp: 265% तक का GMP… ग्रे मार्केट में धमाल मचा रहे ये शेयर, आज बाजार में होंगे लिस्ट


आईपीओ मार्केट न्यूज- India TV Paisa

Photo:FILE आईपीओ मार्केट न्यूज

Winsol Engineers gmp : स्टॉक एक्सचेंजों पर आज मंगलवार को 3 शेयर लिस्ट होने जा रहे हैं। ये सभी एसएमई शेयर हैं। जो शेयर लिस्ट हो रहे हैं, उनमें Refractory Shapes, Winsol Engineers और Finelistings Technologies शामिल हैं। ये तीनों शेयर स्टॉक एक्सचेंजों पर प्रीमियम के साथ ट्रेड कर रहे हैं। आज प्राइमरी मार्केट में कोई भी नया आईपीओ नहीं खुल रहा है। हालांकि, आप पहले से खुले 7 आईपीओ में बोली लगा सकते हैं। ये सभी एसएमई आईपीओ हैं। इनमें से सबसे ज्यादा जीएमपी Indian Emulsifier का 136 फीसदी देखा जा रहा है।

विन्सॉल इंजीनियरिंग शेयर

विन्सॉल इंजीनियरिंग का शेयर मंगलवार को स्टॉक एक्सचेंजों पर लिस्ट होने जा रहा है। यह 23.36 करोड़ रुपये का आईपीओ 6 मई को खुला था और 9 मई को बंद हुआ। शेयरों की लिस्टिंग आज 14 मई को होगी। ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर बंपर प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा है। यह 75 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 199 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा। इस तरह शेयर की लिस्टिंग स्टॉक एक्सचेंजों पर 265.33 फीसदी प्रीमियम के साथ 274 रुपये पर हो सकती है।

रिफ्रैक्टरी शेप्स शेयर

रिफ्रैक्टरी शेप्स का 18.60 करोड़ रुपये का आईपीओ 6 मई को खुला था और 9 मई को बंद हुआ। शेयरों की लिस्टिंग 14 मई को यानी आज होगी। ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 31 रुपये की इश्यू प्राइस के मुकाबले 20 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा है। इस तरह स्टॉक एक्सचेंजों पर शेयर की लिस्टिंग 64.52 फीसदी के प्रीमियम के साथ 51 रुपये पर हो सकती है।

फाइनलिस्टिंग्स टेक्नोलॉजीज शेयर

फाइनलिस्टिंग्स टेक्नोलॉजीज का 13.53 करोड़ रुपये का आईपीओ 7 मई को खुला था और 9 मई को बंद हुआ। शेयर की लिस्टिंग आज 14 मई को होगी। ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 123 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 21 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा है। इस तरह यह शेयर स्टॉक एक्सचेंजों पर 17.07 फीसदी के प्रीमियम के साथ 144 रुपये पर लिस्ट हो सकता है।

Latest Business News





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading