Go Digit General Insurance IPO के लिए आ गया प्राइस बैंड, जानें कब होगा ओपन, कब तक लगा सकेंगे पैसा


23 मई को बीएसई और एनएसई पर शेयर के सूचीबद्ध होने की संभावना है। - India TV Paisa

Photo:FREEPIK 23 मई को बीएसई और एनएसई पर शेयर के सूचीबद्ध होने की संभावना है।

आईपीओ में पैसा लगाने का इंतजार करने वाले निवेशकों के लिए अच्छी खबर है। गो डिजिट जेनरल इंश्योरेंस आईपीओ के लिए प्राइस बैंड (मूल्य दायरा) तय हो गया है। आईपीओ मूल्य बैंड 10 रुपये के अंकित मूल्य के प्रति इक्विटी शेयर 258 से 272 रुपये की सीमा में तय किया गया है। गो डिजिट जनरल इंश्योरेंस आईपीओ का सब्सक्रिप्शन 15 मई निर्धारित है और यह शुक्रवार, 17 मई को बंद होगा। गो डिजिट जनरल इंश्योरेंस आईपीओ के लिए एंकर निवेशकों को अलॉटमेंट 14 मई को होने वाला है।

आईपीओ का लॉट साइज

गो डिजिट जनरल इंश्योरेंस आईपीओ का लॉट साइज 55 इक्विटी शेयरों का है। इसके बाद 55 इक्विटी शेयरों के मल्टीपल में किया जा सकता है। लाइवमिंट की खबर के मुताबिक, गो डिजिट जनरल इंश्योरेंस आईपीओ ने योग्य संस्थागत खरीदारों (क्यूआईबी) के लिए आईपीओ में कम से कम 75% शेयर, गैर-संस्थागत संस्थागत निवेशकों (एनआईआई) के लिए 15% से अधिक और 10% से अधिक शेयर रिजर्व नहीं किए हैं। ऑफर खुदरा निवेशकों के लिए रिजर्व है।

23 मई को सूचीबद्ध हो सकता है शेयर

खबर के मुताबिक, शेयर अलॉटमेंट के लिए गो डिजिट जनरल इंश्योरेंस आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) आधार को 21 मई को आखिरी रूप दिए जाने की उम्मीद है। 22 मई को रिफंड मिलना शुरू हो जाएगा और शेयर आवंटियों के डीमैट खातों में जमा कर दिए जाएंगे। रिफंड के बाद 23 मई को बीएसई और एनएसई पर शेयर के सूचीबद्ध होने की संभावना है। कंपनी के प्रमोटरों में एफएएल कॉर्पोरेशन, ओबेन वेंचर्स एलएलपी, गोडिजिट इन्फोवर्क्स सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड और कामेश गोयल शामिल हैं।

1,125 करोड़ रुपये का ताज़ा इश्यू

गो डिजिट जनरल इंश्योरेंस आईपीओ में 1,125 करोड़ रुपये का ताज़ा इश्यू और प्रमोटरों और दूसरी बिक्री शेयरधारकों द्वारा 54,766,392 इक्विटी शेयरों की बिक्री की पेशकश (ओएफएस) की जानी है। इस आईपीओ के बुक रनिंग लीड मैनेजर आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज लिमिटेड, मॉर्गन स्टेनली इंडिया कंपनी प्राइवेट लिमिटेड, एक्सिस कैपिटल लिमिटेड, एडलवाइस फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड, एचडीएफसी बैंक लिमिटेड और आईआईएफएल सिक्योरिटीज लिमिटेड हैं।

Latest Business News





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading