Bollywood News: कार्तिक आर्यन की ‘चंदू चैंपियन’ को मिली जबरदस्त सफलता, IMDb पर मिली इतनी रेटिंग

Kartik Aaryan Chandu Champion gets 8.9 IMDb rating- Live India News

बॉलीवुड समाचार: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी। वहीं दर्शकों को ये फिल्म बहुत पसंद आ रही है।कार्तिक और कबीर खान की इस फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का जबरदस्त फायदा भी मिल रहा है। साथ ही, अब इसकी IMDb रेटिंग भी सामने आ गई है। एक्टर ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। ‘चंदू चैंपियन’ की कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। ये फिल्म भारत के पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट विजेता मुरलीकांत पेटकर की लाइफ पर बेस्ड हैे।

चंदू चैंपियन की IMDb रेटिंग

बॉक्स ऑफिस के अलावा IMDb पर भी ‘चंदू चैंपियन’ का जादू देखने को मिल रहा है। कार्तिक आर्यन स्टारर यह फिल्म इस क्वार्टर में सबसे ज्यादा रेटिंग (8.9) पाने वाली फिल्म बन गई है। एक तरफ फिल्म को मिल रही रेटिंग और दूसरी तरफ वर्ड ऑफ माउथ का जबरदस्त फायदा देखने को मिल रहा है। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि फिल्म आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर सकती है। वहीं दर्शकों को इसकी कहानी भी बहुत पसंद आ रही है। फिल्म ने न सिर्फ IMDb पर अपनी छाप छोड़ी है बल्कि BookMyShow पर भी इसका जादू देखने को मिल रहा है। कार्तिक की हाल ही में रिलीज हुई इस फिल्म को BookMyShow पर 9.2 की रेटिंग मिली है।

चंदू चैंपियन के दूसरे दिन का कलेक्शन

सैकनिल्क के अनुसार, कार्तिक आर्यन की फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने शनिवार यानी दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल 7.70 करोड़ रुपये की कमाई की। देखना ये है कि क्या विकेंड में ये फिल्म शानदार कमाई कर पाएगी।

पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट की फिल्म

‘चंदू चैंपियन’ 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। कबीर खान की इस फिल्म में कार्तिक आर्यन ने भारत के पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट विजेता मुरलीकांत पेटकर का रोल प्ले किया है। कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ एक बायोपिक है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, राजपाल यादव, अनिरुद्ध दवे, विजय राज, पलक लालवानी और भाग्यश्री बोरसे भी हैं।

Latest Bollywood News

Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Verified by MonsterInsights