वोट देने गईं जाह्नवी कपूर तो उनके दुपट्टे को देखते रह गए लोग, जानिए क्या था खास


Janhvi Kapoor promoting film mr and mrs mahi on voting day- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ अपने अनोखे अंदाज में किए जा रहे प्रमोशन की वजह से चर्चा में बनी हुई है। वहीं राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज भी बना हुआ है। इस फिल्म की स्टार कास्ट इन दिनों जोरों-शोरों से प्रमोशन में लगी हुई हैं जो इसी साल 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बीच एक्ट्रेस जाह्नवी को आज वोट देने के बाद बाहर स्पॉट किया गया जहां उनकी ड्रेस ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। ऐसे में एक्ट्रेस लोगों का ध्यान अपनी फिल्म की ओर खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

जाह्नवी कपूर के दुपट्टे ने खींचा ध्यान

इस बीच अब जाह्नवी कपूर ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपना वोट कास्ट किया। वोटिंग डे के दिन एक्ट्रेस  पिंक-मेजेंटा शेड के जयपुरी प्रिंट वाली अनारकली सूट पहने मतदान करने पहुंची थीं। इस दौरान उनकी ड्रेस पर जो लिखा था उसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का पहला गाना देखा तेनु रिलीज हो चुका है और लोगों को ये गाना बहुत पसंद भी आ रहा है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के दुपट्टे पर जो लिखा है उसके कारण वह लाइमलाइट में बनी हुई हैं।

जाह्नवी ने वोटिंग डे पर ऐसे किया फिल्म का प्रमोशन

वोट देने पहुंची जाह्नवी ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का बहुत ही अलग अंदाज में प्रमोशन कर रही है। इस बीच वोटिंग डे पर भी एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म का बहुत ही खास अंदाज में प्रमोशन किया है। उन्होंने कस्टमाइज्ड दुपट्टा पहना था, जिस पर कुछ ऐसा लिखा था कि वह सोशल मीडिया चर्चा में आ गया। दुपट्टे पर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का पहला गाना देखा तेनु लिखा था। एक्ट्रेस का ये अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले रिलीज होने वाली इस फिल्म में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर एक बार फिर साथ में दिखाई देने वाले हैं। ये फिल्म 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को पूरी तरह तैयार है। बता दें कि ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का जो पहला गाना रिलीज हुआ है उसका नाम ‘देखा तेनू’ है, जिसमें दोनों की खूबसूरत लव स्टोरी को दिखाया है।

Latest Bollywood News





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Verified by MonsterInsights