चर्च में जीसस के सामने गोविंदा ने जोड़े हाथ, वीडियो देख लोग क्यों करने लगे हीरो नंबर 1 को अनफॉलो करने की बात?


govinda- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
चर्च पहुंचे गोविंदा ने की प्रभु यीशु के आगे की प्रेयर।

बॉलीवुड के ‘हीरो नंबर 1’ गोविंदा पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह चर्चा में हमेशा बने रहते हैं। कभी अपने भांजे और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ अपने मतभेद को लेकर तो कभी किसी शो में शिरकत करने के चलते वह लाइमलाइट में बने रहते हैं। पिछले दिनों गोविंदा अपनी भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह की शादी में पहुंचे थे, जिसकी खूब चर्चा हुई। हालांकि, शादी में उनकी पत्नी सुनीता नहीं पहुंची थीं। अब गोविंदा अपने एक वायरल वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसे उन्होंने खुद शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करने के चलते गोविंदा ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर गोविंदा ने ऐसा क्या कर दिया, जो उन्हें नेटिजंस ने घेर लिया। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर ये पूरा मामला क्या है और गोविंदा क्यों ट्रोल हो रहे हैं।

ट्रोल्स के निशाने पर आए गोविंदा

गोविंदा वैसे तो अपने फैंस के चहेते हैं। भले ही लंबे समय से वह किसी फिल्म में नजर ना आए हों, लेकिन उनका स्टारडम आज भी कायम है। आज भी फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। फिल्मों से दूर गोविंदा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं और खुद के बारे में अपडेट शेयर करते  करते हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसे देखने के बाद उनके कुछ फैंस आगबबूला हो गए। लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ही खरीखोटी सुनाना शुरू कर दिया।

चर्च में प्रभु यीशु के आगे प्रेयर करते दिखे गोविंदा

यूजर इसलिए गोविंदा पर भड़क उठे, क्योंकि वो प्रेयर के लिए वह चर्च पहुंचे थे। चर्च में जीसस के सामने फरियाद करते नजर आ रहे हैं। गोविंदा ने खुद ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें यीशु के सामने हाथ जोड़े फरियाद करते देखा जा सकता है। जहां कुछ यूजर्स को गोविंदा का ये वीडियो पसंद आया तो कई ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया और कहने लगे कि हिंदू होकर उन्हें मंदिर जाना चाहिए ना कि चर्च। 

किसी ने कही अनफॉलो करने की बात तो किसी ने किया सपोर्ट

गोविंदा के इस वीडियो पर कॉमेंट्स करते हुए यूजर उन्हें निशाने पर ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘कैसे हिन्दू हो?’ एक अन्य ने लिखा- ‘नाम गोविंदा भक्त यीशु मसीह का’। एक और यूजर लिखता है- ‘भगवान भोले की शरण में जाओ, ना की कही दूसरे तीसरे के पास।’ एक ने तो चीची को अनफॉलो करने की ही बात कह दी। वहीं, कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जिनका कहना है कि बॉलीवुड की यही खासियत है, किसी धर्म से कोई भेद नहीं। कई यूजर्स ने गोविंदा के वीडियो पर रिएक्शन देते हुए उनकी तारीफ भी की है।

Latest Bollywood News





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Verified by MonsterInsights