जीनत अमान ने की डिंपल कपाड़िया की तारीफ, खुश हो गईं ट्विंकल खन्ना, मां की तरफ से बोलीं- ‘Thank You’


dimple kapadia,twinkle khanna- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
मां डिंपल कपाड़िया के साथ ट्विंकल खन्ना.

दिग्गज अदाकारा जीनत अमान ने मंगलवार को एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में जीनत अमान के साथ डायरेक्टर जॉय मुखर्जी और वेटरन एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया भी नजर आई थीं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने डिंपल कपाड़िया के लिए एक बेहद खूबसूरत नोट भी लिखा था और अभिनेत्री की जमकर तारीफ की थी। इसी के साथ उन्होंने अपने पोस्ट में डिंपल कपाड़िया की बेटी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को भी टैग किया था, क्योंकि डिंपल इंस्टाग्राम पर एक्टिव नहीं हैं। अब ट्विंकल खन्ना ने भी मां के लिए लिखे जीनत अमान के पोस्ट पर रिएक्शन दिया है। इसी के साथ उन्होंने वो तस्वीर भी शेयर की है, जो जीनत अमान ने शेयर की थी।

ट्विंकल ने जीनत अमान को कहा थैंक यू

ट्विंकल खन्ना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए जीनत अमान के पोस्ट पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने पोस्ट में लिखा- ‘क्या खूबसूरत तस्वीर है और मॉम ने आपके प्यारे शब्दों के लिए आपको थैंक यू कहा है।’ इसी के साथ ट्विंकल ने रेड हार्ट इमोजी भी बनाए हैं। ट्विंकल खन्ना का ये पोस्ट अब चर्चा में है।

जीनत अमान ने डिंपल कपाड़िया के साथ शेयर की थी फोटो

दूसरी तरफ मंगलवार को ही जीनत अमान ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके साथ डिंपल कपाड़िया भी दिखाई दीं। तस्वीर शेयर करते हुए जीनत अमान ने डिंपल की तारीफ करते हुए लिखा था- ‘राज कपूर की बदौलत डिंपल और मुझे दोनों को करियर में बड़ा ब्रेक मिला। जब उन्हे बॉबी में कास्ट किया गया, वह बहुत छोटी थीं। जबकि, मैं एसएसएस की बदौलत अपनी ‘वेस्टर्न इमेज’ से इंडस्ट्री में आग लगाने में काबिल थी।’

twinkle khanna

Image Source : INSTAGRAM

ट्विंकल खन्ना ने जीनत अमान को कहा थैंक यू.

डिंपल के चरित्र के बारे में लिखा पोस्ट

‘यह पोस्ट डिंपल की प्रतिभा के बारे में नहीं है, हालांकि उनमें प्रतिभा बहुत है। ये उनके चरित्र के बारे में है, मैंने जो कुछ देखा है, उसके बारे में है। मेरे जीवन के एक बेहद कठिन दौर के दौरान वह उन चंद लोगों में से एक थीं, जो सार्वजनिक रूप से मेरे साथ खड़ी रहीं।  उस कठिन समय में उन्होंने मुझे चरित्र की एक ताकत बताई, जिसकी मैं आज भी प्रशंसा करती हूं। मुझे विश्वास नहीं है कि वह इंस्टाग्राम पर हैं, लेकिन शायद ट्विंकल खन्ना मेरा प्यार उन तक पहुंचा देंगी। सचमुच, कुछ दिन पहले जब मुझे यह तस्वीर मिली तो मैं उनकी तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं सकी।’

बन टिक्की से बड़े पर्दे पर वापसी को तैयार हैं जीनत अमान

डिंपल कपाड़िया आखिरी बार शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में नजर आई थीं। यह फिल्म बेहद सफल रही। डिंपल कपाड़िया के अलावा इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। दूसरी तरफ ज़ीनत अमान भी पर्दे पर वापसी को तैयार हैं। जीनत अमान मनीष मल्होत्रा ​​के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘बन टिक्की’ में  शबाना आजमी के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। ज़ीनत और शबाना ने इससे पहले इश्क इश्क इश्क (1974) और अशांति (1982) जैसी फिल्मों में स्क्रीन साझा किया था। बन टिक्की में जीनत अमान और शबाना आजमी के अलावा अभय देओल भी हैं। 

Latest Bollywood News





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading