‘आप की अदालत’ में “राहुल गांधी की कमजोर नजरें और ऐश्वर्या राय” को लेकर क्या कहा सीएम योगी ने


cm yogi in aap ki adalat- India TV Hindi


आप की अदालत में सीएम योगी

नई दिल्ली, 12 मई: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है, कांग्रेस नेता राहुल गांधी “दृष्टि दोष” से पीड़ित हैं, क्योंकि वह कहते हैं कि उन्होंने अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर में रामलला की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में ऐश्वर्या राय को नृत्य करते देखा था। सीएम योगी आदित्यनाथ  प्रतिष्ठित शो आप की अदालत (इंडिया टीवी पर प्रसारित) में रजत शर्मा के उस सवाल का जवाब दे रहे थे जिसमें राहुल गांधी ने अपनी सार्वजनिक बैठकों में आरोप लगाया था कि अमिताभ बच्चन, अन्य अभिनेता और उद्योगपति राम मंदिर समारोह में शामिल हुए थे और ऐश्वर्या राय ने वहां नृत्य किया था। 

राहुल गांधी ने कहा था कि इस समारोह में गरीब लोगों को आमंत्रित नहीं किया गया, जबकि तथ्य यह है कि अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक ने फिल्म उद्योग के अन्य सितारों विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, रोहित शेट्टी और अन्य कलाकारों के साथ अयोध्या में राम मंदिर अभिषेक समारोह में भाग लिया था।

योगी आदित्यनाथ ने कहा, “समारोह के लिए राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लेकर समाज के सभी क्षेत्रों के प्रतिष्ठित नागरिकों को निमंत्रण दिया गया था। कला के क्षेत्र से अभिनेता अमिताभ बच्चन जी भी उस सूची में थे और हम सभी को उनके प्रति सम्मान रखना चाहिए।” 

रजत शर्मा: ऐश्वर्या राय वहां नहीं थीं, लेकिन राहुल गांधी ने उन्हें देखा?

योगी: “मैं क्या कर सकता हूं? उनकी दृष्टि वैसी है और दृष्टि दोष इसी को कहते हैं।  ऐश्वर्या राय जी रहतीं तो यह अच्छी बात होती। आखिरकार, वह भारत की नागरिक हैं। क्या आप उन्हें या अमिताभ बच्चन जी की कला और कला जगत को विस्मृत कर देंगे? और यदि आप उनकी स्मृति को मिटाना चाहते हैं, तो कांग्रेस ने अमिताभ बच्चन को प्रयागराज (पहले इलाहाबाद) से क्यों मैदान में उतारा था?”

योगी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद राम मंदिर निर्माण में श्रम करने वाले मजदूरों के पास गए थे और उन पर फूलों की पंखुड़ियां बरसाईं थी, जबकि मजदूर कुर्सियों पर बैठे थे।

‘आप की अदालत’ में योगी के साक्षात्कार का पूरा वीडियो देखने के लिए कृपया इस लिंक पर क्लिक करें-

For queries, pl contact India TV Response on 93505 93505

Latest Bollywood News





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading