एसीपी अजय राठौर बनकर फिर आ रहे हैं आमिर खान, ‘सरफरोश 2’ का किया ऐलान


Aamir Khan- India TV Hindi

Image Source : X
‘सरफ़रोश 2’ को लेकर बोले आमिर खान

आमिर खान की सुपरहिट मूवीज ती बात की जाए तो उसमें उनकी फिल्म ‘सरफरोश’ का नाम भी शामिल होता है। करीब 2 दशक पहले आई इस मूवी ने हाल ही में रिलीज के 25 साल पूरे किए हैं। इसके लिए सरफरोश की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। यह एक स्टार-स्टडेड इवेंट था, जिसमें फिल्म की पूरी टीम आमिर खान, मुकेश ऋषि, सोनाली बेंद्रे नसीरुद्दीन शाह, मकरंद देशपांडेय, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राजेश जोशी और फिल्म के डायरेक्टर मौके पर मौजूद रहे और इस पल को साथ में एंजॉय किया। वहीं इस दौरान आमिर खान ने अपने फैंस को खास सरप्राइज भी दिया है। 

‘सरफरोश 2’ पर आमिर खान ने कही ये बात

दरअसल, ‘सरफरोश’ की रिलीज के 5 साल पूरे होने के मौके पर आमिर खान ने ‘सरफरोश 2’ को लेकर चुप्पी तोड़ी है, जिसने इस पल को और भी यादगार बना दिया। ‘सरफरोश’ की खास स्क्रीनिंग पीवीआर जुहू, मुंबई में हुई। इस इवेंट में मीडिया के साथ बातचीत के दौरान आमिर ख़ान ने कहा कि आमिर खान ने कहा है- ‘मेरा मानना है कि ‘सरफरोश 2’ बिल्कुल बननी चाहिए। हम सही कहानी की तरफ फोकस कर रहे हैं और जल्द ही इसकी तलाश भी पूरी हो जाएगी। अगर सब कुछ सही बैठता है तो मैथ्यू (सरफरोश डायरेक्टर) आपको इसके लिए फिर से तैयार रहना पड़ेगा।अब आमिर के इस बयान के बाद से ये अनुमान आसानी से लगाया जा सकता है कि वह स्क्रीन पर फिर से ‘सरफरोश’ के एसीपी अजय सिंह राठौड़ बनकर लौटने वाले हैं। बता दें कि ‘सरफरोश’ 30 अप्रैल, 1999 को रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में जहां आमिर खान एसीपी अजय सिंह राठौर के किरदार में नजर आए थे, तो वहीं  सीमा के रोल में सोनाली बेंद्रे दिखी थीं। फिल्म का डायरेक्शन जॉन मैथ्यू ने किया था और ये फिल्म उस दौर में सुपरहिट साबित हुई थी। 

आमिर ख़ान का वर्क फ्रंट

आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करे तो वो जल्द ही ‘सितारे जमीन पर’ में अहम भूमिका अदा करते दिखेंगे। अनुमान लगाया जा रहा है कि एक्टर की ये अपकमिंग फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

Latest Bollywood News





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading