जाह्नवी कपूर ने पहनी क्रिकेट बॉल ड्रेस, ‘मिसेज माही’ का फैशन देख राजकुमार राव भी रह गए हक्का-बक्का


Janhvi Kapoor wore a cricket ball dress- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में दूसरी बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए तैयार हैं। इस पहले फिल्म ‘रूही’ में दोनों साथ नजर आए थे। ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ बने जाह्नवी और राजकुमार फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से करने में लगे हुए हैं। इस बीच हमेशा अपने लुक से लाइमलाइट में बनी रहने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपने लेटेस्ट लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। मिसेज माही एक बार फिर अपने फैशन स्टेटमेंट से सुर्खियां बटोर रही हैं। ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी को क्रिकेट की गेंदों से सजी क्रिकेट थीम वाली ड्रेस पहने हुए देखा गया।

जाह्नवी कपूर ने पहनी क्रिकेट बॉल ड्रेस

इस वायरल वीडियो में जाह्नवी कपूर को फोटो सेशन के लिए राजकुमार राव के साथ देखा जा सकता है। वहीं अचानक राजकुमार राव एक्ट्रेस को गोल घुमा देते हैं और उनकी ड्रेस पर एक लाइन में लगे रेड कलर के क्रिकेट बॉल दिखाते हैं। ये देख जाह्नवी कपूर भी हंसाने लगती हैं। कई लोगों एक्ट्रेस की ये ड्रेस देख उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। वीडियो में अभिनेत्री ने बाद में अपने फैंस के साथ सेल्फी भी ली।

मिस्टर और मिसेज माही का नया पोस्टर

बुधवार को जाह्नवी कपूर ने नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘मिलिए मिस्टर और मिसेज माही से इनके लिए लाइफ इज क्रिकेट और क्रिकेट इज लाइफ है… क्रिकेट से बढ़कर कुछ नहीं मिस्टर माही सिर्फ अपनी प्यारी पत्नी से प्यार करते हैं। #MrAndMrsMahi 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में।’ पहले पोस्टर में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव भारतीय जर्सी पहने हुए एक-दूसरे के करीब खड़े नजर आ रहे हैं। उनके मुस्कुराते हुए चेहरों पर भारतीय झंडा बना हुआ देखा जा सकता है। दूसरे पोस्टर में दोनों को खुशी से चिल्लाते हुए देखा जा सकता है।

फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के बारे में

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में महेंद्र सिंह धोनी का किरदार राजकुमार राव निभाएंगे जबकि महिमा नाम की लड़की का किरदार जाह्नवी कपूर निभाएंगी। मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने पहले ही खुलासा किया था कि क्रिकेटर के तौर-तरीकों को अपनाने के लिए उन्होंने छह महीने की कड़ी ट्रेनिंग ली थी।

Latest Bollywood News





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading