बाल ठाकरे का ये पोता है गजब का डांसर, राजनीति नहीं बॉलीवुड में मचाएगा धूम


Bal Thackeray grandson Aaishvary Thackeray - India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
बाल ठाकरे के पोते ऐश्वर्य ठाकरे।

राजनीति में ठाकरे परिवार का दबदबा सालों से कायम है। बाल ठाकरे से शुरू हुई सियासत तीन पुश्तों में देखने को मिली। राजनीति की नब्ज समझने वाले ठाकरे परिवार के हर सदस्य की अलग शख्सियत देखने को मिलती रही। ‘मातोश्री’ में जन्म लेने वाले हर बच्चे की पहचान राजनीति से जुड़ी है, लेकिन आज हम आपको उस शख्स से रू-ब-रू कराएंगे जो इस परिवार में जन्म लेने के बाद भी राजनीति से दूर अलग ही फील्ड में अपना करियर बना रहा है। रिश्ते में ये शख्स बाल ठाकरे का पोता लगता है। ये कोई और नहीं बल्कि स्मिता ठाकरे और जयदीप ठाकरे के बेटे ऐश्वर्य ठाकरे हैं। 

एक्टर बनने की तैयारी में हैं ऐश्वर्य

ऐश्वर्य सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इसके बाद भी सोशल मीडिया पर उनके कम ही फॉलोअर्स हैं। वो अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर कोई  पॉलिटिकल कैंपेन नहीं चलाते बल्कि वहां आप उनके एक से बढ़कर एक शानदार फोटोशूट्स देख सकते हैं। इसके अलावा उनके कमाल के डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगे। सुपरफिट नजर आने वाले ऐश्वर्य ठाकरे राजनीति से इतर बॉलीवुड में अपने कदम जमाना चाहते हैं। वो कमाल के डांसर हैं और उनकी डांस स्किल्स किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं। इतना ही नहीं वो अपनी फिटनेस का भी खूब ध्यान देते हैं। कई थिएटर एक्ट्स कर चुके ऐश्वर्य को अभी फिल्मों में मौका नहीं मिला है, लेकिन वो संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजी राव मस्तानी’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं। वैसे ऐश्वर्य एक्टर बनने की तैयारी में हैं।

यहां देखें वीडियो 

ऐश्वर्य का ये डांस वीडियो काफी वायरल रहा। इस वीडियो में वो सिंगर एपी ढिल्लों के गाने पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दे रहे हैं। इसके अलावा भी वो कई और डांस वीडियो में नजर आ चुके हैं। 

मां की वजह से है एक्टिंग की ओर झुकाव

ऐश्वर्य ठाकरे की दोस्ती भी बॉलीवुड स्टारकिड्स के साथ है। वो उनके साथ पार्टी करते नजर आते रहते हैं। एक्ट्रेस अलाया एफ के साथ ऐश्वर्य की डेटिंग रूमर्स काफी वायरल हुई थीं। कहा गया कि दोनों डेट कर रहे हैं, जिस पर बाद में एक्ट्रेस ने रिएक्ट करते हुए कहा था कि दोनों अच्छे दोस्त हैं। फिल्मों की ओर ऐश्वर्य का रुझान उनकी मां के चलते हैं। दरअसल स्मिता ठाकरे फिल्म प्रोडक्शन भी करती हैं। उन्होंने ‘सैंडविच’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘कैसे कहें’ जैसी कई फिल्में प्रोड्यूस की हैं। बता दें, स्मिता ठाकरे और जयदीप ठाकरे का साल 2004 में तलाक हो गया था, जिसके बाद जयदीप ने ऐश्वर्य ठाकरे को अपना बेटा कबूलने से भी मना कर दिया।

Latest Bollywood News





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading