रुपाली गांगुली एक्टिंग के बाद अब पॉलिटिक्स में जमाएंगी अपनी धाक, ‘अनुपमा’ ने किया BJP ज्वाइन


Rupali Ganguly, BJP- India TV Hindi

Image Source : X
‘अनुपमा’ ने किया BJP ज्वाइन

टीवी शो ‘अनुपमा’ ने रुपाली गांगुली को इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री बना दिया है। इस सीरियल में रुपाली गांगुली ‘अनुपमा’ का रोल निभा रही हैं, जो अपनी दमदार एक्टिंग से घर-घर में छाई हुई हैं। 2020 में, कोरोना महामारी के बीच शुरू हुए इस शो ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले और ‘सबसे ज्यादा देखा गया’ और अब ये दर्शकों का ‘सबसे चहेता’ शो बन गया। इस शो की वजह से रुपाली गांगुली हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि इस वक्त उनके चर्चा में आने की वजह है उनका राजनीति में आना। जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने रुपाली गांगुली ने बीजेपी ज्वाइन कर लिया है।

BJP में शामिल हुईं रुपाली गांगुली

रुपाली गांगुली ने आज बुधवार को भारतीय राजनीति में प्रवेश की घोषणा की। एक्ट्रेस विनोद तावड़े और अनिल बलूनी की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गई हैं। एक्ट्रेस ने इस मौके पर कहा- ‘मैंने जब इस विकास के महायज्ञ को देखा तो मुझे महसूस हुआ कि मुझे भी इसमें हिस्सा लेना चाहिए। मुझे आप सबके आशीर्वाद और साथ की जरूरत है।’

जब ‘अनुपमा’ ने की थी पीएम से मुलाकात

इस साल की शुरुआत में, रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के अपने ‘फैन गर्ल’ पल को साझा किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि ”मैं उस दिन को अपने मन में याद करना और उसके बारे में उत्साह महसूस करना बंद नहीं करूंगी! यह वह दिन था जब मेरा सपना सच हुआ… वह हमारे माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी @नरेंद्र मोदी से मिलने का। यह वास्तव में एक प्रशंसक लड़की का क्षण था! 14 वर्षों तक मैंने संभवतः इतने बड़े मंच पर उनके साथ मंच साझा करने का जो समय और अधिक समय प्राप्त किया है, उसे प्रदर्शित किया है, जिसे उन्होंने उल्लेखनीय डिजिटल सामग्री रचनाकारों के लिए बनाया है, जो न केवल भविष्य में सबसे अधिक प्रतिष्ठित होगा, बल्कि एक पुरस्कार भी होगा जो इसका समर्थन करता है। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, मोदीजी का डिजिटल रूप से वैश्विक भारत का दृष्टिकोण।

रुपाली गांगुली के बारे में 

बता दें कि रुपाली गांगुली ने सबसे पहले ‘सुकन्या’ में काम किया। इस शो में काम करने के बाद एक्ट्रेस ‘संजीवनी’ में नजर आई। इस शो में काम करने के लिए ‘उन्हें इंडियन टेली अवॉर्ड में बेस्ट निगेटिव रोल का नॉमिनेशन भी मिला। इसके बाद रुपाली गांगुली ‘भाभी’, ‘कहानी घर घर की’, ‘बिग बॉस 1’ और ‘अदालत’ जैसे कई शोज में नजर आई। हालांकि इसके बाद भी रुपाली गांगुली को बहुत ही जबरदस्त शो की जरूरत थी, जो की उन्हें अनुपमा के जरिए मिली। ‘अनुपमा में काम कर वो घर-घर में मशहूर हुई।इस शो से एक्ट्रेस को वो पहचान मिली जिसका उन्हें इंतजार था। इस शो के बाद ही रुपाली गांगुली का नाम टीवी इंडस्ट्री की टॉप अदाकाराओं में शामिल हो गया। ये शो साल 2020 से ही लगातार टीआरपी में नंबर वन बना हुआ है। इस शो के लिए रुपाली गांगुली को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिल चुका है।





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading