रेखा ने ऋचा चड्ढा के बेबी बंप को किया किस, ‘हीरामंडी’ की स्क्रीनिंग पर खास अंदाज में दिया आशीर्वाद


rekha kissed richa chadha baby bump and blessed her in heeramandi screening- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
रेखा ने ऋचा चड्ढा के बेबी बंप को किया किस

ऋचा चड्ढा इसी साल अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऋचा चड्ढा 1 मई को ओटीटी पर रिलीज होने वाली संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आने वाली हैं। हाल ही में ‘हीरामंडी’ की स्टार्स के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस बीच अब ‘हीरामंडी’ की स्क्रीनिंग से दिग्गज अभिनेत्री रेखा और प्रेग्नेंट ऋचा चड्ढा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक-दूसरे से बातचीत करते दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं देखते ही देखते थोड़ी देर बाद रेखा, ऋचा चड्ढा के बेबी बंप पर किस कर देती हैं।

रेखा ने ऋचा चड्ढा के बेबी बंप को किया किस

ऋचा चड्ढा और रेखा का हाथ पकड़कर बातचीत करते हुए एक क्यूट सा वीडियो सामने आया है, जिसमें रेखा ऋचा चड्ढा के बेबी बंप को किस करने के बाद उन्हें आशीर्वाद देते नजर आती हैं। संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ की स्क्रीनिंग में कई बी-टाउन स्टार्स शामिल हुए थे। वहीं इस स्क्रीनिंग की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सीरीज की स्टार कास्ट के अलावा रेखा और ऋचा चड्ढा की वीडियो खूब वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं कमेंट बॉक्स में लोगों के मजेदार रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं।

हीरामंडी की स्क्रीनिंग पर इमोशनल हुईं ऋचा चड्ढा

रेखा और ऋचा चड्ढा की ये वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रही है। वीडियो में रेखा एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए उन्हें गले लगाती नजर आ रही हैं। दिग्गज एक्ट्रेस ने ऋचा के बेबी बंप को किस कर नए अंदाज में आशीर्वाद दिया और उनके बच्चे की नजर भी उतरी। ये सब देख ऋचा इमोशनल हो जाती हैं। इंटरनेट पर इनकी इस मुलाकात का वीडियो यूजर्स शेयर कर रहे हैं।

सीरीज हीरामंडी के बारे में

‘हीरामंडी’ सीरीज की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल नजर आने वाली हैं। बता दें कि संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज में शेखर सुमन और फरदीन खान भी नजर आने वाले हैं।





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading