‘बचाओ दोस्तों!’, अखिर किस बात से परेशान हुए रणवीर सिंह, सोशल मीडिया पर कही ऐसी बात


Ranveer Singh- India TV Hindi

Image Source : PTI
रणवीर सिंह।

बॉलीवुड के पावरपैक्ड एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही पापा बनने वाले हैं। एक्टर अपने पापा बनने की जर्नी के बीच काम में भी लगे हुए हैं। हाल में ही एक्टर मनीष मल्होत्रा के फैशन शो के शोस्टॉपर बने थे। इस शो का आयोजन वाराणसी में हुआ था। इस दौरान रणवीर सिंह के कई वीडियो सामने आए जो काफी वायरल हुए। अब इसी बीच एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है, जो लोगों को हैरान कर रही है। दरअसल इस स्टोरी में उन्होंने अपनी एक परेशानी जाहिर की है। इस स्टोरी के स्क्रीनशॉट्स तेजी से वायरल हो रहे हैं और लोग जानना चाह रहे हैं कि आखिर रणवीर सिंह किस बात से परेशान हैं और पूरा मामला क्या है। 

डीपफेक का शिकार हुए रणवीर सिंह

सामने आई इंस्टाग्राम स्टोरी में रणवीर सिंह ने डीपफेक पर बात की है और वो इसी से परेशान भी है। हाल में ही एक्टर डीपफेक का शिकार भी हुए और इसी पर अब उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने लिखा है, ‘डीपफेक से बचाओ दोस्तों।’ अब आप जानना चाह रहे होंगे कि आखिर रणवीर सिंह कब और कैसे डीपफेक का शिकार हुए तो इसका जवाब हम आपको देते हैं, जिसे सुनने के बाद आपके कान भी रणवीर सिंह की तरह ही खड़े हो जाएंगे और आप भी हैरान होंगे। 

Ranveer Singh instagram story

Image Source : INSTAGRAM

रणवीर सिंह की इंस्टाग्राम स्टोरी।

जब सामने आया असल वीडियो

दरअसल, बीते दिन एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया रहा। इसमें दावा किया गया कि अभिनेता ने कांग्रेस पार्टी के लिए लोकसभा चुनाव 2024 के लिए वोट मांगे हैं। इस वीडियो को कांग्रेस की प्रवक्ता सुजाता पाल ने भी अपनी एक्स प्रोफाइल पर शेयर किया। वीडियो में एक्टर हालिया सरकार की बुराइयां करते भी दिखे, लेकिन ये वीडियो डीपफेक था, एक्टर ने ऐसा कुछ कहा ही नहीं था और इसकी पुष्टि तब हुई जब असल वीडियो भी सामने आ गया। ये वीडियो एक्टर के वाराणसी दौरे के दौरान ही लिया गया था, जिसमें एक्टर वाराणसी और उसके घाटों की तारीफ करते हुए कह रहे थे कि वो यहां अपनी मां और धर्मपत्नी के साथ आना चाहेंगे। उन्होंने ये भी बताया कि वो महादेव भक्त हैं और काशी में आकर उन्हें अलग उर्जा महसूस हुई। 

वाराणसी में किया फैशन शो

बता दें, 14 अप्रैल को वाराणसी में रैंप शो का आयोजन किया गया था। इस आयोजित कार्यक्र में कृति सेनन और रणवीर सिंह दोनों कलाकारों ने पारंपरिक परिधान पहनकर भारतीय शिल्प कौशल का जश्न मनाया। शो की एक झलक सोशल मीडिया पर छाई रहीं। दोनों ही मनीष मल्होत्रा के ब्राइडल और ग्रूम कलेक्शन को पहने नजर आए।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बात करें वर्कफ्रंट की तो रणवीर सिंह जल्द ही ‘सिंघम अगेन’ में सिम्बा की भूमिका को दोहराएंगे। फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर खान के साथ उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी हैं। रणवीर की पाइपलाइन में ‘डॉन 3’ भी है। 

Latest Bollywood News





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading