दिनेश कार्तिक को NOT OUT दिए जाने के बाद बुरी तरह से भड़के फैंस, क्या अंपायर से हो गया ब्लंडर


Image Source : TWITTER
Dinesh Karthik

Dinesh Karthik Wicket: IPL 2024  का एलिमिनेटर मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। आरसीबी ने पहले बैटिंग करते हुए राजस्थान की टीम को 172 रनों का टारगेट दिया है। इस मैच में दिनेश कार्तिक को अंपायर द्वारा नॉट आउट देने पर बड़ा बवाल हुआ है। 

कार्तिक को नॉट आउट देने पर हुआ बवाल

आवेश खान ने राजस्थान रॉयल्स की तरफ से पारी का 15वां ओवर किया। इस ओवर की दूसरी गेंद पर उन्होंने रजत पाटीदार का विकेट लिया। इसके बाद तीसरी गेंद उन्होंने शानदार फेंकी। जिसे दिनेश कार्तिक समझ नहीं पाए और खेलने में मात खा गए। फील्ड अंपायर ने उन्हें LBW आउट दे दिया। फिर उन्होंने रिव्यू की मांग की। थर्ड अंपायर ने रिप्ले में देखा कि अल्ट्राएज पर एक बड़ा स्पाइक है। इसके बाद थर्ड अंपायर ने कार्तिक को नॉट आउट दे दिया। लेकिन रिप्ले में यह साफ पता चल रहा था कि गेंद पहले पैड से लगी है और गेंद बैट से नहीं लगी। इस तरह से कार्तिक आउट थे। लेकिन थर्ड अंपायर के डिसीजन से साफ था अंपायर को लगा कि गेंद पहले बैट से लगी इसके बाद गेंद पैड से लगी। इसी वजह से उन्हें नॉट आउट दे दिया गया। 

इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के कोच और डायरेक्टर कुमार संगकारा उठकर तुरंत अंपायर के पास बात करने जाते हैं। दिनेश कार्तिक को नॉट आउट दिए जाने के बाद सभी प्लेयर्स हैरान नजर आए। सोशल मीडिया पर भी फैंस ने अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा है कि दिनेश कार्तिक को भी पता है कि वह क्लीयर आउट हैं। 

आरसीबी ने बनाए 172 रन 

आरसीबी के लिए विराट कोहली ने पारी की शुरुआत से ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करनी जारी रखी। लेकिन वह अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल पाए। उन्होंने 33 रन बनाए। टीम के लिए रजत पाटीदार ने सबसे ज्यादा 34 रन बनाए। महिलपाल लोमरोर ने 32 रनों का योगदान दिया। कैमरून ग्रीन ने 27 रन बनाए। स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल एक बार फिर फ्लॉप हुए और अपना खाता तक नहीं खोल पाए। आरसीबी ने पहले बैटिंग करते हुए 172 रन बनाए। राजस्थान रॉयल्स के लिए आवेश खान ने तीन विकेट हासिल किए। 
Latest Cricket News



Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Verified by MonsterInsights