KKR vs MI Dream 11 Prediction: अपनी टीम में इन खिलाड़ियों को दें मौका, बन सकते हैं विनर


Image Source : AP
KKR vs MI Dream 11 Prediction: अपनी टीम में इन खिलाड़ियों को दें मौका, बन सकते हैं विनर

KKR vs MI Dream 11 Prediction: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन के 60वें लीग मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला केकेआर टीम के होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीजन केकेआर और मुंबई के बीच ये दूसरा मैच होगा जिसमें इससे पहले वाले मुकाबले को कोलकाता ने 24 रनों से अपने नाम किया था। प्वाइंट्स टेबल में जहां कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 11 मैचों में 8 जीत के साथ प्लेऑफ के लिए अपनी जगह को लगभग पक्का कर चुकी है तो वहीं मुंबई इंडियंस इस सीजन प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली पहली टीम है। हम आपको इस मुकाबले की ड्रीम 11 टीम के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आप किन खिलाड़ियों को अपनी फेंटेसी टीम में मौका दे सकते हैं।

चार बल्लेबाज और तीन ऑलराउंडर खिलाड़ियों को दें मौका
कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले की ड्रीम 11 टीम में आप विकेटकीपर के रूप में फिल सॉल्ट को चुन सकते हैं, जिनका बल्ला अब तक ईडन गार्डन्स स्टेडियम में काफी जमकर बोलता हुआ दिखाई दिया है। सॉल्ट अब तक इस सीजन में 42.90 के औसत से 429 रन बना चुके हैं। वहीं आप अपनी इस टीम में प्रमुख बल्लेबाजों के रूप में सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, रोहित शर्मा और वेंकटेश अय्यर को मौका दे सकते हैं। सूर्या ने जहां पिछले ही मैच में शतकीय पारी खेली थी तो वहीं तिलक और रोहित का भले ही इस सीजन फॉर्म थोड़ा खराब देखने को मिला लेकिन इस मैच में दोनों के बल्ले से बड़ी पारी देखने को मिल सकती है। इसके अलावा वेंकटेश अय्यर को लेकर बात की जाए तो आईपीएल में उनका बल्ला मुंबई इंडियंस के खिलाफ जमकर बोलता हुआ दिखाई दिया है।
आप अपनी इस ड्रीम 11 टीम में ऑलराउंडर खिलाड़ी के तौर पर सुनील नरेन, आंद्रे रसेल और हार्दिक पांड्या को शामिल कर सकते हैं। सुनील नरेन इस गेंद के साथ बल्ले से भी केकेआर के लिए काफी अहम भूमिका अब तक निभाते हुए नजर आए हैं। वहीं आंद्रे रसेल लगातार अपने ऑलराउंड खेल से सभी को प्रभावित कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने पिछले मुकाबले में गेंद से बेहतर प्रदर्शन किया था। आप प्रमुख गेंदबाजों के रूप में जसप्रीत बुमराह, वरुण चक्रवर्ती और मिचेल स्टार्क को जगह दे सकते हैं, ये तीनों ही अब तक काफी शानदार फॉर्म में दिखाई दिए हैं।
नरेन को बनाए कप्तान, रोहित को उपकप्तान
इस मुकाबले के लिए आप अपनी ड्रीम 11 टीम में कप्तान के रूप में सुनील नरेन को चुन सकते हैं, जिन्होंने अब तक इस सीजन बल्ले से जहां 461 रन बनाए हैं तो वहीं गेंद से भी 14 विकेट हासिल किए हैं ऐसे में वह आपको अधिक प्वाइंट्स दिला सकते हैं। वहीं आप उपकप्तान के रूप में रोहित शर्मा को चुन सकते हैं जो अपने पसंदीदा ग्राउंड में बड़ी पारी खेलते दिख सकते हैं। रोहित का आईपीएल में ईडन गार्डन्स स्टेडियम में बल्लेबाजी का औसत लगभग 47 के करीब का देखने को मिला है, वहीं 1 शतकीय और 3 अर्धशतकीय पारी भी देखने को मिली है।
कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम मुंबई इंडियंस मैच की बेस्ट ड्रीम 11 टीम:
विकेटकीपर – फिल सॉल्ट।
बल्लेबाज – सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, रोहित शर्मा (उपकप्तान), वेंकटेश अय्यर।
ऑलराउंडर – आंद्रे रसेल, सुनील नरेन (कप्तान), हार्दिक पांड्या।
गेंदबाज – जसप्रीत बुमराह, वरुण चक्रवर्ती, मिचेल स्टार्क।
ये भी पढ़ें
IPL Purple Cap: हर्षल पटेल निकले सबसे आगे, जसप्रीत ​बुमराह रह गए पीछे
श्रेयस अय्यर और ईशान किशन को BCCI सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट से किसने किया बाहर! अब हार्दिक पांड्या भी खेलेंगे
Latest Cricket News



Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading