IPL 2024 से बाहर होने के बाद सैम करन का बड़ा बयान, कहा अगले सीजन…


Image Source : AP
आरसीबी के खिलाफ बल्लेबाजी करते सैम करन

आईपीएल के 17वें सीजन के 58वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ पंजाब किंग्स को करारी हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले के रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने 60 रनों से अपने नाम किया। आरसीबी की जीत में विराट कोहली का शानदार रोल रहा। वहीं आरसीबी ने इस जीत के साथ ही प्लेऑफ के लिए अपनी उम्मीदों को भी जिंदा रखा है, लेकिन पंजाब किंग्स की उम्मीदें इस सीजन प्लेऑफ के लिए पूरी तरह से खत्म हो चुकी हैं और अब वे चाह कर भी प्लेऑफ में अपनी जगह नहीं बना सकेंगे। दोनों टीमों के बीच खेले गए इस अहम मुकाबले के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन काफी निराश नजर आए। उन्होंने मैच के बाद अपनी टीम के प्रदर्शन को लेकर भी बात कही है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से गुरुवार को धर्मशाल में बारिश से प्रभावित मैच में मिली हार के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने कहा कि इस सीजन में उनकी टीम का प्रदर्शन निराशानजक रहा। पंजाब किंग्स ने इस सीजन खेले गए 12 मैचों ने सिर्फ 4 जीत हासिल की है और आईपीएल प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई हैं, क्योंकि वह बचे हुए दो मैच जीतन के बावजूद 12 अंक तक ही पहुंच पाएंगे। जोकि क्वालिफिकेशन के लिए कम है। 
सैम करन ने क्या कहा
करन ने मैच के बाद कहा कि टूर्नामेंट के बारे में कहें तो यह दिल दुखाने वाला रहा, कई सकारात्मक चीजें रहीं। लेकिन हम एक अहम मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए तो बुरा लग रहा है। करन ने आगे कहा कि हम जानते थे कि विराट क्रीज पर हैं तो हमें उनका विकेट लेना था। हमने अच्‍छा समायोजन बैठाने की कोशिश की लेकिन नहीं हो सका। अगले साल अच्छी तरह से वापसी की कोशिश करेंगे। आपको बता दें कि इस सीजन पंजाब किंग्स की कप्तान शिखर धवन के हाथों में थी, लेकिन इंजरी के कारण धवन रेस्ट पर हैं। शिखर धवन पर करन ने कहा कि शिखर धवन कुछ मैचों के बाद वापसी कर सकते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका। धवन के न होने से टीम को नुकसान का सामना करना पड़ा है।
कैसा रहा मैच का हाल
दोनों टीमों के बीच घर्मशाला में खेले गए इस मुकाबले में आरसीबी की टीम ने कोहली की 47 गेंद में 92 रन की शानदार पारी के दमपर पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 241 रन का स्कोर बनाया। इस दौरान पाटीदार और कैमरन ग्रीन ने भी अपनी टीम के लिए शानदार पारी खेली और एक छोर से विराट कोहली का साथ निभाया। पाटीदार ने इस मैच में 23 गेंदों पर 55 रन और ग्रीन ने 27 गेंदों पर 46 रन बनाए। मैच की दूसरी पारी में रनचेज के दौरान पंजाब किंग्स की टीम काफी तेजी से बल्लेबाजी तो कर रही थी, लेकिन एक छोर से उनका विकेट गिरना जारी रहा। जहां पंजाब किंग्स 17 ओवर में 181 रन पर ऑलआउट हो गई। इसी के साथ आरसीबी ने बड़ी आसानी से यह मैच अपने नाम कर लिया।
यह भी पढ़ें
न्यूजीलैंड के सबसे खतरनाक T20 बल्लेबाज ने लिया रिटायरमेंट, वर्ल्ड कप से पहले फैंस के लिए बुरी खबर
पंजाब किंग्स की सबसे बड़ी कमजोरी आई सामने, इस कारण IPL में अच्छा नहीं कर पा रही टीम
Latest Cricket News



Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading