यशस्वी जायसवाल बल्लेबाजी में कहां कर रहे बड़ी गलती, मोहम्मद शमी ने बताई कमजोरी


Image Source : AP
यशस्वी जायसवाल

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन में अभी तक राजस्थान रॉयल्स टीम का प्रदर्शन काफी बेहतर देखने को मिला है, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली हार के बावजूद टीम प्वाइंट्स टेबल में 16 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर काबिज है, वहीं प्लेऑफ के लिए भी उसकी जगह लगभग पक्की मानी जा रही है। इस सीजन बल्लेबाजी और गेंदबाजी में राजस्थान की तरफ से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है, लेकिन यशस्वी जायसवाल का फॉर्म टीम के लिए जरूर एक चिंता का विषय है, जिसमें अब तक निरंतरता देखने को नहीं मिली है। टी20 वर्ल्ड कप 2024 को लेकर घोषित हुई टीम इंडिया का हिस्सा यशस्वी भी हैं ऐसे में उनके प्रदर्शन पर सभी की नजरें भी टिकी हुईं है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में जायसवाल सिर्फ 2 गेंदों का सामना करने के बाद 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। वहीं अब इसको लेकर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का भी बयान सामने आया है।

मुझे लगता है कि जायसवाल कुछ जल्दी में दिख रहे हैं
मोहम्मद शमी ने दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के बाद यशस्वी जायसवाल के प्रदर्शन पर बात करते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि मुझे लगता है कि वह कुछ जल्दी में दिख रहे हैं। उन्होंने पहली गेंद पर चौका लगा दिया था लेकिन दूसरी ही गेंद पर वह फिर से बड़े शॉट के लिए जिसकी उस जरूरत नहीं थी। वह काफी अच्छे फॉर्म में भी दिखे जिसमें उन्होंने इस सीजन एक शतक भी लगाया है, लेकिन अब ऐसा लग रहा वह फॉर्म में नहीं हैं। अब तक इस सीजन जायसवाल ने 11 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए 32 के औसत से 320 रन बनाए हैं, जिसमें उनके बल्ले से एक शतकीय और एक अर्धशतकीय पारी देखने को मिली है, इसके अलावा वह एक बार डक भी पवेलियन लौटे हैं।
राजस्थान के पास टॉप-2 पर खत्म करने का शानदार मौका
दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के बावजूद अभी इस सीजन राजस्थान रॉयल्स की टीम को लीग स्टेज में तीन और मुकाबले खेलने हैं, जिसमें यदि वह जीत हासिल करने में कामयाब होते हैं तो प्वाइंट्स टेबल में टॉप-2 पर खत्म कर सकते हैं, ऐसे में उनके पास फाइनल में पहुंचने के 2 मौके होंगे। राजस्थान को अपना अगला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 12 मई को खेलना है जो चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।
ये भी पढ़ें
वर्ल्ड कप से पहले टी20 सीरीज खेलेगा पाकिस्तान, जानिए कहां और कितने बजे से देख सकेंगे Live मुकाबले
Sanju Samson: संजू सैमसन के विवादित OUT पर बोले कोच कुमार संगकारा, कहा-थर्ड अंपायर के लिए…
Latest Cricket News



Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading