SRH vs LSG Pitch Report: हैदराबाद में किसका होगा जलवा, बल्लेबाज और गेंदबाज में कौन रहेगा हावी


Image Source : INDIA TV
SRH vs LSG Pitch Report: हैदराबाद में किसका होगा जलवा

Sunrisers Hyderabad vs Lucknow Super Giants Pitch Report H2H Stats: आईपीएल में हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में एक और मुकाबला होना है। इस बार सनराइजर्स हैदराबाद की टीम लखनऊ सुपर जायंट्स की मेजबानी के लिए तैयार है। ये मुकाबला दोनों टीमों के लिए अहम है। दोनों के पास अभी प्लेऑफ में जाने का मौका है, लेकिन उसके लिए जीत जरूरी होगी। इस बीच हैदराबाद की पिच कैसी हो सकती है, इस पर बात करेंगे और साथ ही आपको ये भी बताएंगे कि दोनों टीमों के बीच अब तक हेड टू हेड रिकॉर्ड कैसे हैं। 

एसआरएच बनाम एलएसजी हेड टू हेड 
पैट कमिंस की कप्तानी वाली सनराइसर्ज हैदराबाद और केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच अब तक तीन ही मुकाबले हुए हैं। आपको जानकर हो सकता है कि ताज्जुब हो कि इसमें से सभी के सभी मैच एलएसजी की टीम ने अपने नाम किए हैं। हैदराबाद का खाता अभी तक इस टीम के खिलाफ खाली है। लेकिन इस बार एसआरएच की टीम कुछ और ही इरादे लेकर मैदान में उतरी है। विरोधी टीम के गेंदबाज उनके सामने गेंदबाजी से खौफ खाते हैं। वहीं मुकाबला हैदराबाद में हो रहा है, जो कि एसआरएच का होम ग्राउंड है। ऐसे में कोई भी टीम बाजी मार सकती है। 
हैदराबाद की पिच रिपोर्ट 
हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम की पिच की अगर बात करें तो ये अभी तक तो बल्लेबाजों के लिए अच्छी मानी जाती है। बॉल बैट पर अच्छी तरह से आती है और पिच भी सपाट रहने वाली मानी जा रही है। इससे बल्लेबाजों के पास मौका होगा कि वे बड़े रन स्कोर करें। हो सकता है कि एक बार फिर से हैदराबाद में बड़ा स्कोर देखने के लिए मिले, क्योंकि दोनों टीमों में धाकड़ और विस्फोटक बल्लेबाजों की बड़ी फौज मौजूद है। माना जा रहा है कि जो भी टीम इस मैच में टॉस जीतेगी, पहले बल्लेबाजी की कोशिश करेगी, ताकि बोर्ड पर बड़ा स्कोर टांगा जाए और विरोधी टीम पर दबाव बनाया जाए। लेकिन फैसला तो बुधवार शाम को सात बजे ही लिया जाएगा, जब टॉस होगा। 
अंक तालिका में एसआरएच और एलएसजी का क्या है हाल 
इस बीच अगर प्वाइंट्स टेबल में दोनों टीमों के हाल की बात की जाए तो दोनों टीमों करीब करीब बराबरी पर खड़ी हैं। सनराइजर्स हैदराबाद ने अब तक 11 मैच खेलकर 6 जीते और 5 हारे हैं। उसके पास 12 अंक हैं। टीम नंबर 4 पर है। उधर बात अगर एलएसजी की करें तो उसने भी 11 मैचों में से 6 जीते और 5 हारे हैं। उसके पास भी 12 अंक हैं। दोनों टीमें टॉप 4 में अपनी जगह पक्की कर सकती हैं। जो भी टीम इस मैच को अपने नाम करेगी, उसके लिए आगे की राह आसान हो जाएगी, लेकिन जो टीम हारेगी, उसके लिए रास्ते बंद तो नहीं होंगे, लेकिन मुश्किल जरूर बढ़ जाएगी। 
यह भी पढ़ें  
T20 World Cup 2024: क्या टीम इंडिया में अभी हो सकता है बदलाव, क्या हैं आईसीसी के नियम?
आईपीएल 2024 प्लेऑफ की जंग: सभी 10 टीमों की दावेदारी, कौन है सबसे आगे
Latest Cricket News



Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading