मयंक यादव की चोट पर आगबबूला हुआ ये दिग्गज बॉलर, टीम को ही ठहराया बड़ा जिम्मेदार


Image Source : PTI
Mayank Yadav

Mayank Yadav Injury: लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2024 के 48वें मैच में मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से हरा दिया है। इस मैच में जीत के साथ ही लखनऊ की टीम प्वाइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर पहुंच गई है। लेकिन इस मैच में रफ्तार की नई सनसनी मयंक यादव चोटिल हो गए। वह मैच में अपना चौथा ओवर पूरा नहीं कर पाए और चोटिल हो गए। अब मयंक के चोटिल होने पर ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली टीम मैनेजमेंट पर गुस्सा हुए हैं और उन्होंने बड़ी बात कही है। 

ब्रेट ली ने मैनेजमेंट को ठहराया जिम्मेदार
क्रिकेट के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक रहे ब्रेट ली ने कहा कि साइड स्ट्रेन या इसे जो भी कहा जाए। इसे ठीक होने में कम से कम चार से छह हफ्ते लगते हैं। हमें नहीं पता कि यह कितना गंभीर है लेकिन जो व्यक्ति 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करके अपने शरीर पर बोझ डाल रहा है उसके लिए यह बिलकुल भी अच्छा प्रबंधन नहीं है। वापसी करते हुए पहले मैच में ही चोटिल हो जाना अच्छा नहीं है। इसकी जिम्मेदारी सीधे लखनऊ सुपर जायंट्स के नेतृत्व समूह और मेडिकल स्टाफ पर होनी चाहिए।
ब्रेट ली ने कहा कि मयंक यादव को सही सलाह मिलनी चाहिए। एकमात्र व्यक्ति जिसे यह कीमत चुकानी पड़ी है वह मयंक है। आईपीएल में हर कोई यह देखना पसंद करता है कि उसकी क्षमता क्या है। आप चाहते हैं कि उसे सही सलाह मिलती जिससे कि उसे इससे नहीं गुजरना पड़ता।
रफ्तार के बने नए सौदागर
मयंक यादव ने आईपीएल 2024 के अपने शुरुआती दो मैचों में कमाल का प्रदर्शन किया। वह अपनी तेज रफ्तार से सभी का ध्यान खींचने में सफल रहे। शुरुआती दो मैचों में उन्होंने प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड भी जीते। लेकिन वह अपने तीसरे मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ चोटिल हो गए थे। इसके बाद उन्होंने मुंबई इंडियंस के मैच में वापसी की। उन्होंने अभी तक आईपीएल के चार मैचों में 7 विकेट अपने नाम किए हैं। वह अभी सिर्फ 21 साल के हैं और उनकी फुर्ती मैदान पर देखते ही बनती है। 
(Input: PTI)
यह भी पढ़ें
T20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल में पहुंचेंगी ये 4 टीमें, माइकल वॉन से हो गई बड़ी मिस्टेक?
कांग्रेस नेता ​का बड़ा बयान, संजू सैमसन हैं तो टीम इंडिया जीतेगी T20 वर्ल्ड कप
Latest Cricket News



Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading