DC vs MI Pitch Report: कैसी रहेगी दिल्ली की पिच, कौन मारेगा यहां बाजी


Image Source : INDIA TV
DC vs MI Pitch Report कैसी रहेगी दिल्ली की पिच

Delhi Capitals vs Mumbai Indians Pitch Report: दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आईपीएल का एक और मुकाबला होने जा रहा है। अभी तक यहां पर दो मैच खेले जा चुके हैं। जिसमें मेजबान दिल्ली कैपिटल्स ने एक मैच जीता है और एक में उसे हार का सामना करना पड़ा है। लेकिन दिल्ली में दिन का पहला मुकाबला खेला जाएगा। इसलिए कंडीशन बदली हुई होंगी। इस बीच हम आपको बता रहे हैं कि दिल्ली का मौसम ​मैच के दिन कैसा रह सकता है, साथ ही पिच रिपोर्ट क्या आ रही है। दिल्ली और मुंबई के बीच हेड टू हेड आंकड़े क्या है, ये भी जानेंगे। 

दिल्ली बनाम मुंबई हेड टू हेड 
आईपीएल में 27 अप्रैल को ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स का सामना हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस से होगा। इस बीच अगर दिल्ली और मुंबई के हेड टू हेड आंकड़ों पर नजर डालें तो इनके बीच अब तक 34 मैच खेले गए हैं, इसमें से 15 मैच दिल्ली ने अपने नाम किए हैं, वहीं मुंबई ने 18 मैच अपने नाम किए हैं। इस मामले में मुंबई की टीम आगे तो है, लेकिन दिल्ली भी ज्यादा पीछे नहीं है। उधर मुंबई की टीम जहां हार के बाद अब मैदान में उतरेगी, वहीं दिल्ली अपना पिछला ही मुकाबला अपने घर पर जीत चुकी है, इसलिए उसके हौसले बुलंद होंगे। यानी टक्कर जोरदार होने की पूरी उम्मीद है। 
दिल्ली में कैसा रहेगा शनिवार को मौसम
दिल्ली में इन दिनों जबरदस्त गर्मी पड़ रही है। ऐसे में दिन का मैच खेलना खिलाड़ियों के लिए आसान नहीं होने वाला। बताया जा रहा है कि शनिवार को दिल्ली का तापमान 40 डिग्री के आसपास रहा सकता है, जो खिलाड़ियों के लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है। ये मैच दिन में साढ़े तीन बजे से खेला जाएगा, इससे आधे घंटे पहले यानी तीन बजे टॉस होगा। हालांकि अच्छी बात ये है कि भयंकर गर्मी होने के बाद भी बारिश की कोई भी संभावना नहीं है। इससे दर्शक पूरे मैच का आनंद ले सकेंगे।  
दिल्ली की पिच रिपोर्ट 
दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम की पिच की बात की जाए तो यहां की पिच धीमी रहती है, पिछले मैच में ऐसा ही कुछ देखने के लिए मिला था। पिच काफी सूखी हुई है और ये स्पिनर्स के लिए मददगार साबित हो सकती है। तेज गेंदबाज केवल शुरुआत में ही अपना कुछ असर दिखा सकते हैं, इसके बाद स्पिनर्स पूरी तरह से हावी हो जाएंगे। मैच दिन का है, इसलिए ओस का कोई महत्व नहीं होगा। शाम को साढ़े छह सात बजे तक मुकाबला खत्म हो जाएगा। 
यह भी पढ़ें 
कप्तान बनकर फिर फ्लॉप हुए बाबर आजम, न्यूजीलैंड की B टीम ने किया कमाल
जीत के बाद भी RCB को अंक तालिका में क्यों नहीं हुआ फायदा, हैदराबाद टॉप 4 में बरकरार
Latest Cricket News



Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading