IPL 2024: हार के बाद अपने खिलाड़ियों पर भड़के हार्दिक पांड्या, कहा – सभी को अपनी भूमिका…


Image Source : AP
राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में आउट होने के बाद पवेलियन जाते हुए मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन के 38वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में मुकाबला खेला गया। इस मैच में संजू सैमसन की कप्तानी में खेल रही राजस्थान रॉयल्स का दबदबा पूरी तरह से देखने को मिला जिसमें उनकी तरफ से गेंदबाजी में जहां संदीप शर्मा ने 5 विकेट हासिल किए तो वहीं बल्लेबाजी में यशस्वी जायसवाल से मैच विनिंग शतकीय पारी देखने को मिली। मुंबई इंडियंस की इस आईपीएल सीजन में ये 8 मैचों के बाद पांचवीं हार है और उनके लिए अब प्लेऑफ में पहुंचने का राह काफी मुश्किल भी हो गई है। हार्दिक पांड्या ने इस मैच में टीम की हार का बड़ा कारण पारी की शुरुआत में जल्दी विकेट गंवाना बताया।

हमने शुरुआत में खुद को मुसीबत में डाल लिया था

हार्दिक पांड्या ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में हार के बाद कहा कि हमने अपनी पारी शुरुआत में ही खुद को मुसीबत में डाल लिया था, जब 20 के स्कोर पर ही हम 3 विकेट गंवा चुके थे। उस समय हमने सोचा नहीं था कि हम 180 रनों तक पहुंचने में भी कामयाब होंगे लेकिन तिलक और नेहाल ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की। हम अपनी पारी का अंत उम्मीद के अनुसार नहीं कर सके जिसमें हमने 10 से 15 रन कम बनाए। गेंदबाजी में पावरप्ले में हमें गेंद को विकेट के अंदर फेंकने की कोशिश करनी चाहिए थी, लेकिन हम ऐसा करते नहीं दिखे। राजस्थान ने हमें इस मैच में पूरी तरह खेल के हर विभाग में मात दी। मैच खत्म होनेके बाद प्लेयर्स के पास जाने का ये सही समय नहीं है और मुझे लगता है कि सभी प्रोफेशनल हैं और सभी को अपनी भूमिका के बारे में काफी बेहतर तरीके से पता है।

हमें सुनिश्चित करना होगा आगे ये गलतियां ना हों

अपने बयान में हार्दिक पांड्या ने आगे कहा कि हमने इस मैच में जो गलतियां की उनको सुधारने की जरूरत है और आगे सुनिश्चित करना होगा कि आगे ये नहीं दोहराएं। आगे बढ़ना जरूरी है और हमें अपनी खामियों को स्वीकार करना होगा और उनपर काम करना होगा। मैं खिलाड़ियों की ज्यादा आलोचना करने में विश्वास नहीं करता उनका पूरा समर्थन करता हूं जिससे बेहतर क्रिकेट खेला जा सके। हमें अपने प्लान पर बने रहना होगा और बुनियादी गलतियों को करने से बचना होगा। बता दें कि मुंबई इंडियंस को अपना अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 27 अप्रैल को खेलना है, वहीं टीम अभी प्वाइंट्स टेबल में 7वें स्थान पर 6 अंकों के साथ है।

ये भी पढ़ें

IPL 2024 के बीच फैंस के लिए बुरी खबर, चोट के चलते पूरे सीजन से बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी

RR vs MI: युजवेंद्र चहल ने IPL में रच दिया इतिहास, ये कारनामा करने वाले बने पहले गेंदबाज
Latest Cricket News



Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading