टिम डेविड और कायरन पोलार्ड पर BCCI ने लगाया जुर्माना, PBKS के खिलाफ मैच में की थी ये बड़ी गलती


Image Source : BCCI/IPL
टिम डेविड और कायरन पोलार्ड

मुंबई इंडियंस टीम के खिलाड़ी टिम डेविड और उनके बैटिंग कोच कायरन पोलार्ड पर बीसीसीआई ने मैच के दौरान आईपीएल आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में जुर्माना लगाया है। पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान दोनों ने एक बड़ी गलती की थी, जिसके बाद बीसीसीआई ने उनकी मैच फीस का 20 फीसदी जुर्माना लगाया है। टिम डेविड और पोलार्ड ने इस मामले में मैच रेफरी के सामने हुई सुनवाई के दौरान अपनी गलती को मान लिया जिसके बाद उनपर ये जुर्माना लगाया गया है।

लेवल 1 के नियम के तहत दोनों पर लगाया गया जुर्माना
आईपीएल की तरफ से टिम डेविड और कायरन पोलार्ड पर जुर्माना लगाए जाने को लेकर दी गई जानकारी में बताया गया कि दोनों को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में आईपीएल की आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में जुर्माना लगाया गया है। टिम डेविड और पोलार्ड ने आचार संहिता के अनुच्छेद 2.20 के लेवल 1 का अपराध किया है। इसके चलते डेविड और पोलार्ड पर उनकी मैच फीस का 20 फीसदी जुर्माना लगाया है। इस आचार संहित के उल्लंघन के मामले में मैच रेफरी का फैसला अंतिम माना जाता है। इस मामले में दोनों ने ही अपनी गलती को स्वीकार कर ली है।
डीआरएस लेने का इशारा करने पर माना जा रहा लगा जुर्माना
टिम डेविड और कायरन पोलार्ड को लेकर आईपीएल की तरफ से जारी किए गए बयान में ये नहीं बताया गया कि आखिर दोनों को किस गलती की वजह से इस जुर्माने का सामना करना पड़ा है। ऐसा माना जा रहा है कि पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान जब 15वें ओवर में सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी कर रहे थे तो उस समय अर्शदीप सिंह की एक गेंद पर दोनों ने डगआउट से वाइड गेंद को लेकर डीआरएस लेने का इशारा किया था, जिसके बाद इसको लेकर पंजाब किंग्स के कप्तान ने भी आपत्ति जताई थी। वहीं सूर्या ने इसके बाद डीआरएस ले लिया था और तीसरे अंपायर ने इस गेंद को वाइड करार दे दिया था।
ये भी पढ़ें
MS Dhoni आखिर क्यों नहीं आ रहे पहले बैटिंग करने, CSK हेड कोच ने किया चौंकाने वाला खुलासा
KL Rahul का IPL में बड़ा कारनामा, धोनी को विकेटकीपर्स के इस रिकॉर्ड में छोड़ा पीछे
Latest Cricket News



Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading