मालदीव के राष्ट्रपति मुइज्जू पर “काला जादू” करने की घटना से मचा हड़कंप; उनकी ही कैबिनेट के 2 मंत्री गिरफ्तार


मो. मुइज्जू, मालदीव के राष्ट्रपति।- India TV Hindi

Image Source : REUTERS
मो. मुइज्जू, मालदीव के राष्ट्रपति।

मालेःमालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू पर “काला जादू” किए जाने का बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। इससे राष्ट्रपति कार्यालय से लेकर पूरे देश में हड़कंप मच गया है। मालदीव की पुलिस ने इस घटना को बेहद गंभीरता से लिया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू पर काला जादू करने के आरोप में उनकी ही कैबिनेट के दो मंत्रियों को गिरफ्तार किया गया है। इससे और भी अधिक हलचल पैदा हो गई है। स्थानीय मीडिया ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

मोहम्मद मुइज्जू पर काला जादू का दावा किए जाने के बाद वहां की स्थानीय मीडिया ने पुलिस के हवाले से बताया कि पर्यावरण मंत्रालय में राज्य मंत्री शमनाज सलीम, शमनाज के पूर्व पति एवं राष्ट्रपति कार्यालय में मंत्री के रूप में कार्यरत एडम रमीज के अलावा दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि, पुलिस ने काले जादू के कारणों या कथित प्रदर्शन के बारे में कोई भी जानकारी साझा करने से इनकार कर दिया।

अभी क्या है मोहम्मद मुइज्जू की हालत

न्यूज पोर्टल ‘सन डॉट एमवी’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘‘शमनाज को रविवार को दो अन्य व्यक्तियों के साथ गिरफ्तार किया गया था। तीनों को सात दिनों की हिरासत में भेज दिया गया है। पर्यावरण मंत्रालय के अनुसार बुधवार को उन्हें उनके पद से निलंबित कर दिया गया था।’’ एडम रमीज को भी बृहस्पतिवार को निलंबित कर दिया गया। संयोगवश शमनाज और रमीज दोनों ने राष्ट्रपति मुइज्जू के साथ माले सिटी परिषद के सदस्य के रूप में काम किया है, जब वे शहर के महापौर के रूप में कार्यरत थे। काला जादू की घटना सामने आने के बाद मोहम्मद मुइज्जू की तबीयत कैसी है, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। (भाषा)

यह भी पढ़ें

नेपाल में खराब मौसम बना आम लोगों के लिए काल, अलग-अलग घटनाओं में 28 लोगों की मौत




दुनिया की सबसे बड़ी बस कौन सी है?

Latest World News





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Verified by MonsterInsights