‘डॉली चायवाला की कमी है बस…’, वड़ा पाव गर्ल की बिग बॉस OTT 3 में एंट्री से मचा बवाल, लोग कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स


bigg boss ott 3, vada pav girl- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
वड़ा पाव गर्ल और डॉली चायवाला।

फिल्म निर्माता करण जौहर बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन के एंकर बने थे। इस शो को केवल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग के लिए बनाया गया था। हालांकि, पिछले साल सीजन 2 के लिए टीवी वालो OG बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने बागडोर अपने हाथों में ले ली थी। फैंस इस साल उन्हें फिर से मंच पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन एक्टर के बिजी शेड्यूल के चलते बड़ा ट्विस्ट आ गया है। इस साल सदाबहार एक्टर अनिल कपूर बिग बॉस ओटीटी 3 को होस्ट कर रहे हैं। वैसे अनिल की एंट्री से फैंस उत्साहित हैं और उन्हें यकीन था कि शो ‘झक्कास’ होगा। फिलहाल इसी बीच शो के कंटेस्टेंट की घोषणा भी शुरू कर दी गई है। सबसे पहली कंटेस्टेंट के नाम का ऐलान भी कर दिया गया है। सामने आए आधिकारिक प्रोमो से साफ हो गया है कि बीबी हाउस में वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित जा रही हैं। जैसे ही चंद्रिका का नाम सामने आया लोग भड़क गए हैं।

प्रोमो से साफ हुआ पहले कंटेस्टेंट का नाम

आज बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला प्रोमो इंटरनेट पर जारी किया गया था। पहली प्रतियोगी को ‘तीखी मिर्ची’ के रूप में पेश किया गया था और उसका चेहरा नहीं दिखाया गया था। हालांकि, प्रशंसकों को यकीन है कि वीडियो में दिख रही शख्सियत कोई और नहीं बल्कि चंद्रिका दीक्षित हैं, जिन्हें इंटरनेट सनसनी वड़ा पाव गर्ल के नाम से जाना जाता है। क्लिप में वह साझा करती हैं कि उन्होंने हमेशा अपने परिवार और काम को प्राथमिकता दी है, जबकि उन्होंने उन लोगों को निशाना बनाया जिन्होंने उन पर सवाल उठाए। चंद्रिका आगे कहती हैं कि वह प्रशंसकों को अपनी शख्सियत का स्वाद चखाने के लिए बिग बॉस ओटीटी 3 में आ रही हैं। इस दौरान उन्हें वड़ा पाव तलते हुए दिखाया गया है। कुछ तस्वीरें भी जारी की गई हैं, जिसमें उनकी धुंधली झलक दिख रही है।

यहां देखें वीडियो

लोगों का रिएक्शन

खैर, बिग बॉस ओटीटी 3 के पहले प्रतियोगी के सामने आने के बाद अधिकांश दर्शक नाखुश हैं। कमेंट सेक्शन में लोगों ने बवाल मचा दिया है। लोगों का अजब-गजब रिएक्शन सामने आ रहा है, जिसे पढ़कर साफ हो रहा है कि लोगों को चंद्रिका की एंट्री जरा भी रास नहीं आ रही है। एक यूजर ने लिखा, ‘एक समय था जब बीबी एक सेलिब्रिटी शो हुआ करता था। अब किसी को भी पकड़ लाते हैं।’ एक शख्स ने लिखा, ‘सारे छपरी अब बिग बॉस में आने लगे हैं।’ एक शख्स ने और लिखा, ‘इसे बिग बॉस से बदलकर यूट्यूबर्स का शो बना देना चाहिए।’ एक शख्स ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, ‘सिर्फ डॉली चायवाला की ही कमी है।’ एक और गुस्साए यूजर ने लिखा, ‘अब तक का सबसे फ्लॉप सीजन भाई भाई अब तक का सबसे फ्लॉप सीजन।’ सीजन अभी शुरू भी नहीं हुआ है, लेकिन लोग पहले से ही धारणा बनाना शुरू कर दिए हैं।

इस दिन से स्ट्रीम होगा शो

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की स्ट्रीमिंग 21 जून से डिजिटल प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर शुरू होगी। इस शो को मनोरंजक बनाने का अनिल कपूर पूरा प्रयास करेंगे। अब ये देखने वाली बात होगी कि शो हिट होता है या फ्लॉप।





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Verified by MonsterInsights