Babar Azam: मैच जीतकर भी खुश नहीं पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम, टीम की निकाली बड़ी गलती


Image Source : AP
Babar Azam

Pakistan Cricket Team Babar Azam: पाकिस्तानी टीम ने आयरलैंड के खिलाफ 3 विकेट से जीत दर्ज करके टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपने अभियान का अंत किया। पाकिस्तानी टीम पहले ही सुपर-8 की रेस से बाहर हो चुकी थी। उसे अमेरिका और भारत के खिलाफ हार झेलनी पड़ी। आयरलैंड के खिलाफ मैच में पाकिस्तानी टीम के लिए सबसे ज्यादा 32 रन बाबर आजम ने बनाए और टीम को जीत दिलाई। मैच जीतने के बाद कप्तान बाबर आजम ने पाकिस्तानी टीम की बड़ी गलती बताई है। 

पाकिस्तानी टीम की बैटिंग से नाखुश हुए बाबर आजम
पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने आयरलैंड पर तीन विकेट से मिली जीत के बाद अवॉर्ड समारोह में कहा कि हमने मैच में शुरुआती विकेट झटके। पर हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। लगातार विकेट गंवा दिए, पर किसी तरह लक्ष्य तक पहुंच गए। उन्होंने कहा कि हालात गेंदबाजी के मुफीद थे लेकिन बल्लेबाजी में अमेरिका और भारत के खिलाफ कुछ गलतियां रहीं। जब आप विकेट गंवाते हो तो दबाव आप पर आ जाता है। देखते हैं कि टीम क्या चाहती है। हम अब स्वदेश जाकर देखेंगे कि क्या कमी रही। करीबी मैचों में पिछड़ गए, बतौर टीम अच्छा नहीं कर सके। अगर टीम को मेरी ओपनिंग की जरूरत होगी तो मैं करूंगा और अगर उन्हें तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने की जरूरत होगी तो मैं करूंगा। टीम की स्थिति जो भी अनुकूल होगी मैं वह करूंगा।
शाहीन अफरीदी ने किया अच्छा प्रदर्शन
आयरलैंड के खिलाफ मैच में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। आयरलैंड ने पाकिस्तान को 107 रनों का टारगेट दिया। टीम के लिए कोई भी बल्लेबाज टिककर बैटिंग नहीं कर पाया। Gareth Delany ने सबसे ज्यादा 31 रन बनाए। वहीं पाकिस्तान के लिए शाहीन अफरीदी ने बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने मैच में तीन विकेट हासिल किए और बाद में बैटिंग करते हुए पांच गेंद में दो छक्कों से नाबाद 13 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। शानदार प्रदर्शन के लिए उन्होंने ‘प्लेयर ऑफ द मैच’अवॉर्ड मिला। 
शाहीन शाह अफरीदी ने कहा कि हम वैसा क्रिकेट नहीं खेले, देश जिसकी उम्मीद करता है। कुछ विभागों में सुधार करना है। चैंपियंस ट्रॉफी आ रही है। हमें सुधार करना होगा और एक टीम के रूप में आगे बढ़ना होगा। फैंस हमेशा आते हैं और हमारा सपोर्ट करते हैं। समर्थन के लिए आप सभी को धन्यवाद। यह कठिन समय है। मैं पारी में (बल्लेबाजी के लिए) देर से आता हूं, मैं सिर्फ हिट करता हूं। टीम को इसकी जरूरत थी। 
यह भी पढ़ें
गेंदबाज ने की सिर बचाने की कोशिश, पकड़ लिया चौंकाने वाला कैच; Video देख चकरा जाएगा आपका भी माथा
बाबर आजम ने एमएस धोनी को किया पीछे, टी20 वर्ल्ड कप में बनाया ये खास रिकॉर्ड
Latest Cricket News



Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Verified by MonsterInsights