पिता बनने से पहले अली फजल ने फैंस को दी ये गुड न्यूज, गुड्डू भैया बन फिर ‘मिर्जापुर 3’ में मचाएंगे भौकाल

Mirzapur 3, Ali Fazal, Guddu Bhaiya- India TV Hindi
अली फजल ने फैंस को दी ये गुड न्यूज

अमेजन प्राइम वीडियो पिछले दो हफ्ते से ‘मिर्जापुर 3’ के पोस्टर और वीडियो के जरिए इसकी रिलीज डेट को लेकर लगातार दर्शकों को हिंट दे रहा है। वहीं अब मेकर्स ने सोशल मीडिया पर अली फजल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें गुड्डू भैया के अंदाज में देखा जा सकता है। वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के तीसरे सीजन का जब से अनाउंसमेंट हुआ तब से ही लोग इसकी रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं और लगातार इस सीरीज से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट पर अपनी नजरें बनाए हुए हैं।

मिर्जापुर 3 की रिलीज पर नई अपडेट

अली फजल जो इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर जबरदस्त चर्चा में बने हुए हैं। उन्हें ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट से जुड़ी एक नई अपडेट शेयर की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसके बाद दर्शकों की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। मेकर्स ने इस वीडियो में रिलीज डेट को लेकर फिर से हिंट दी है, जिसके बाद दर्शकों के बीच अजीब सी हलचल देखने को मिल रही है। गुड्डू भैया एक बार फिर भौकाल माचने के लिए पूरी स्टार कास्ट के साथ तैयार हैं।

 

गुड्डू भैया फिर मचाएंगे भौकाल

अली फजल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहते हैं कि,’डेट, डेट, डेट और हंसते हुए बोलते हैं कि डेट पता करने के लिए आए हो न यहां, डेट मिल जाएगी हम भी यही सोच रहे थे। ये जो दिमाग वाले लोग है न पीछे, ये पहले खिलाएंगे, फिर घुमाएंगे, फिर तड़पाएंगे और फिर कुछ दिनों बाद हमारी पेशी भी होगी और तब आमने-सामने बात होगी। फिर मचेगा भौकाल।’

मिर्जापुर 3 के बारे में

अली फजल ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, ‘आ रहे हैं न पेशी में डेट पता लगाने?’ बता दें कि स्टार कास्ट या ‘मिर्जापुर 3’ के मेकर्स ने अभी तक रिलीज डेट को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है। पंकज त्रिपाठी और अल फजल के अलावा रसिका दुग्‍गल, श्‍वेता त्रिपाठी भी दिखाई देंगी। ‘मिर्जापुर’ का पहला सीजन 2018 में और दूसरा सीजन का प्रीमियर अक्टूबर 2020 में हुआ था।

मनोरंजन की खबर 


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Verified by MonsterInsights