IPO Next Week : पैसों का कर लें इंतजाम, अगले हफ्ते आ रहे हैं 4 नए आईपीओ, जानिए प्राइस बैंड और GMP


आईपीओ मार्केट न्यूज- India TV Paisa

Photo:FREEPIK आईपीओ मार्केट न्यूज

IPO Next Week : प्राइमरी मार्केट में अगले हफ्ते 4 नए आईपीओ लॉन्च होने जा रहे हैं। ये सभी ही एसएमई आईपीओ हैं। इनमें एम्ट्रॉन इलेक्ट्रॉनिक्स, जेड-टेक इंडिया, बीकॉन ट्रस्टीशिप और विलास ट्रांसकोर के आईपीओ शामिल हैं। इसके अलावा निवेशक पहले से खुले दो दूसरे आईपीओ में भी पैसा लगा सकते हैं। जीएसएम फॉइल्स का 11.01 करोड़ के आईपीओ में 28 मई तक पैसा लगा सकते हैं। यह आईपीओ अब तक 18.43 गुना सब्सक्राइब हो चुका है। यह शेयर ग्रे मार्केट में 25 फीसदी के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा है। वहीं, औफिस स्पेस सोल्यूशंस के आईपीओ में 27 मई तक बोली लगा सकते हैं। यह आईपीओ 11.45 गुना सब्सक्राइब हो चुका है। ग्रे मार्केट में शेयर 28 फीसदी के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा है।

ये आईपीओ होंगे लॉन्च

एम्ट्रॉन इलेक्ट्रॉनिक्स आईपीओ (Aimtron Electronics IPO)

यह 87.02 करोड़ रुपये का एसएमई आईपीओ 30 मई को खुलेगा और 3 जून को बंद होगा। शेयरों की लिस्टिंग 6 जून को होगी।

जेड-टेक इंडिया आईपीओ (Ztech India IPO)

यह 37.30 करोड़ रुपये का एसएमई आईपीओ 29 मई को खुलेगा और 31 मई को बंद होगा। शेयरों की लिस्टिंग 4 जून को होगी। ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 110 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 30 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा है। इस तरह स्टॉक एक्सचेंजों पर कंपनी का शेयर 27.27 फीसदी के प्रीमियम के साथ 140 रुपये पर लिस्ट हो सकता है।

बीकॉन ट्रस्टीशिप आईपीओ (Beacon Trusteeship IPO)

यह 32.52 करोड़ का एसएमई आईपीओ 28 मई को खुलेगा और 30 मई को बंद होगा। शेयर की लिस्टिंग 4 जून को होगी। ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 60 रुपये के प्रीमियम के मुकाबले 40 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा है। इस तरह स्टॉक एक्सचेंजों पर कंपनी का शेयर 66.67 फीसदी के प्रीमियम के साथ 100 रुपये पर लिस्ट हो सकता है।

विलास ट्रांसकोर आईपीओ (Vilas Transcore IPO)

यह 95.26 करोड़ रुपये का एसएमई आईपीओ 27 मई को खुलेगा और 29 मई को बंद होगा। शेयरों की लिस्टिंग 3 जून को होगी। ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 147 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 45 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा है। इस तरह स्टॉक एक्सचेंजों पर यह शेयर 30.61 फीसदी के प्रीमियम के साथ 192 रुपये पर लिस्ट हो सकता है।

Latest Business News





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Verified by MonsterInsights