होश उड़ा देंगी ये साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्में-सीरीज, कहानी देख दांतों तले दबा लोगे उंगली


never watch These psychological thriller films and web series- India TV Hindi

Image Source : X
होश उड़ा देंगी ये साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्में-सीरीज

फिल्म ‘7 खून माफ’ से ‘फ्रेडी’ के अलावा भी कई ऐसी साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्में और वेब सीरीज हैं, जिन्हें देख आपके दिलों की धड़कन बढ़ जाएगी। इन मूवीज और सीरीज ने अपनी दमदार कहानी और शॉकिंग क्लाइमैक्स से पहले ही ऑडियंस को हैरान कर दिया था। ये बेस्‍ट अंडररेटेड साइकोलॉजिकल थ्र‍िलर फिल्‍में आप भी ओटीटी पर देख सकते हैं। इन की कहानी देख दिमाग में अलग ही तरह की उथल-पुथल होने लगेगी। इतना ही नहीं जबरदस्त सस्पेंस देख आपके होश उड़ जाएंगे।

कॉपीकैट

हॉलीवुड डायरेक्‍टर जॉन एमिएल की इस फिल्‍म में तीन बार ऑस्कर नॉमिनेशन पा चुकीं सिगोरनी वीवर को लीड रोल में देखा गया। वहीं ऑस्कर जीत चुकीं होली हंटर भी दिखाई दी थी। कहानी एक हिंसक हमले से उबरने वाले मनोवैज्ञानिक डॉ. हेलेन हडसन पर बेस्ड थी। इसे आप ओटीटी नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

7 खून माफ

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘7 खून माफ’ की कहानी आज भी कोई भूल नहीं पाया होगा। इस फिल्म में इरफान खान से लेकर नसीरुद्दीन शाह जैसे कई स्टार्स नजर आए थे। इस मूवी में प्रियंका और उनके 7 पतियों की स्टोरी दिखाई गई थी। इस फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज ने किया था। ये फिल्म ‘सुजैन्स सेवेन हस्बैंड’ पर आधारित है। ये मूवी यूट्यूब पर देख सकते हैं।

पात

इस फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि जिसे देख दिमाग हिला देने वाली जर्नी देखने को मिलेगी। हर सीन में जबरदस्त सस्पेंस और क्राइम देखने को मिलता है। ये साउत की मोस्ट अंडररेटेड साइकोलॉजिकल थ्र‍िलर फिल्‍म में से एक है। इसे भी आप यूट्यूब पर देख सकते हैं।

फ्रेडी

कार्तिक आर्यन की ‘फ्रेडी’ भी देख सकते हैं। यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है। अलाया एफ भी लीड रोल में नजर आई थी। कभी भी आप इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

हसीन दिलरुबा

तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणा की फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का दूसरा सीजन भी आने वाला है। इसके पहले आप इसका पहला सीजन भी देख सकते हैं। इस फिल्म की कहानी पति-पत्नी और वो पर बेस्ड होती है। ‘वो’ का कत्ल हो जाता है, लेकिन कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलते हैं।

कृति

मनोज बाजपेयी, नेहा शर्मा और राधिका आप्टे स्टारर ‘कृति’ को शिरीष कुंदर ने डायरेक्ट किया है। ये एक साइकोलॉजिकल मर्डर मिस्ट्री फिल्म है, जिसमें मनोज वायपेयी का खतरनाक लुक देखने को मिला था। फिल्म का एंड आपको चौंका देगा। इसे नेटफ्लिक्स पर देक सकते हैं।

गेम ओवर

अश्विन सर्वानन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गेम ओवर’ में जबरदस्त थ्रिलर देखने को मिला था। इसे तमिल और तेलुगू भाषा में शूट किया गया और हिंदी में डब किया। इसमें एक सीरियल किलर की दिमाग हिला देने वाली कहानी को दिखाया गया है।





Source link


Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Discover more from LIVE INDIA NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Verified by MonsterInsights