जम्मू कश्मीर: श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला, एक व्यक्ति घायल

0

 श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला- India TV Hindi

Image Source : FILE
श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला

श्रीनगर के ईदगाह इलाके में रविवार को आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड फेंका, जिससे एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि घटना के बाद कुछ संदिग्धों को पकड़ा गया है। यह आतंकी हमला ऐसे समय में हुआ है जब आगामी गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर अधिकारी हाई अलर्ट पर हैं। 

श्रीनगर पुलिस ने ट्वीट किया, ‘ईदगाह क्षेत्र में आतंकवादियों ने एक ग्रेनेड फेंका, जिससे अब्दुल रशीद देवा के बेटे और श्रीनगर के संगम निवासी एजाज अहमद देवा (32) को छर्रे लगने से मामूली चोटें आईं।’ अधिकारियों ने कहा कि घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी हालत खतरे से बाहर है।

उन्होंने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए एक अभियान शुरू किया गया। एक अन्य ट्वीट में पुलिस ने कहा कि घायल शख्स को एसकेआईएमएस अस्पताल सौरा में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। पुलिस ने कहा, ‘इसके अलावा, कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए पकड़ा गया है।’

शनिवार को  हुए थे तीन धमाके

इससे पहले जम्मू-कश्मीर में एक दिन में लगातार तीन धमाके हुए। पुलिस की ओर से बताया गया कि जम्मू के बाहरी इलाके में शनिवार को एक के बाद एक दो विस्फोट हुए, जिसमें 9 लोग घायल हो गए। इसके अलावा बजलता में ट्रक के यूरिया टैंक में ब्लास्ट हो गया, जिसमें पुलिसकर्मियों को मामूली चोटें आई हैं।

कठुआ के बिलावर में भयानक सड़क हादसा, 5 लोगों की गई जान


Latest Live India News

Source link

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top