शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर ने किया राहुल गांधी का स्वागत, यात्रा में भी साथ चलीं

0

 शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर ने किया राहुल गांधी का स्वागत- India TV Hindi

Image Source : PTI
शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर ने किया राहुल गांधी का स्वागत

जम्मू के नगरोटा शहर में मंगलवार को कड़ाके की ठंड रही, मगर भारत जोड़ो यात्रा अपनी रफ्तार से चलती रही। उसी दौरान शिवसेना (यूबीटी) नेता और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर, जो चमकदार कश्मीरी परिधान में थीं, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का गर्मजोशी से स्वागत करने पहुंचीं।

उर्मिला ने क्या कहा?

फिल्म की शूटिंग के शेड्यूल के कारण वह राहुल गांधी के महाराष्ट्र पहुंचने पर उनसे मिल नहीं पाई थीं। उर्मिला ने कहा कि उन्होंने जम्मू के लिए 'उड़ान भरने' और यात्रा में शामिल होने का एक बिंदु बनाया, क्योंकि यह सीमावर्ती क्षेत्रों में अपने अंतिम चरण में प्रवेश कर रही है।

अपने पूर्व बॉस से मिलीं उर्मिला

उर्मिला काले स्वेटर, सफेद टोपी, काली पतलून और जूते के ऊपर एक पनीर-क्रीम और गुलाबी 'फेरन' पहने हुई थीं। ठंड के कारण उनके दांत किटकिटा रहे थे। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के अपने पूर्व बॉस के साथ हंसते हुए थोड़ी बातचीत की। उन्होंने सितंबर 2019 में पार्टी छोड़ दी थी और बाद में शिवसेना (यूबीटी) में शामिल हो गईं। 

राहुल गांधी ने पुनर्जन्म लिया है: उर्मिला

उर्मिला ने बताया, "मुझे लगता है कि राहुल गांधी ने पुनर्जन्म लिया है। वह बहुत ही बदले हुए दिखे। वह खुले तौर पर लोगों से मिलते हैं, उन्हें गले लगाते हैं, बच्चों, युवाओं और महिलाओं के साथ बातचीत करते हैं, सभी को उनके पास जाने की अनुमति है। यह वास्तव में एक अद्भुत अनुभव था।"

Latest Live India News

Source link

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top